जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के फाइनल में जयनगर ने बेनीपट्टी को हराया

जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के फाइनल में जयनगर ने बेनीपट्टी को हराया

जे टी न्यूज़, जयनगर (संटू नायक): जयनगर के उच्च विद्यालय के मैदान में जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा अनुमंडल स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है। यह क्रिकेट मैच न 9 दिवसीय है, जिसमे आज 9 दिन जयनगर और बेनीपट्टी के बीच फाइनल मैच खेला गया। आज के मैच का उद्घाटन खजौली विधानसभा के विधायक अरुण शंकर प्रसाद ,

बीजेपी के विधायक प्रतिनिधि उद्धव कुमार, पूर्व वार्ड पार्षद गणेश पासवान एवं टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष प्रफुल प्रभाकर ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। जिसमें जयनगर टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का निर्णय लिया और जयनगर टीम ने 21 ओवर में 178 रन बनाया। फिर लंच के बाद बेनीपट्टी टीम ने बैटिंग कर 18 ओवर में 105 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। आज के मैच के विजेता जयनगर टीम बने।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पवन सिंह ने किया। इस मौके पर खजौली विधानसभा के विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने कहा कि खेल से न केवल मनोरंजन होता है बल्कि शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है।

 

साथ ही खेल हमें अनुशासित होना सीखाता है। खेल का आयोजन होने से आपसी भाइचारा बढ़ता है। खिलाड़ी खेल के मैदान में खेल के भावना से खेलकर लोगों को आनन्द देते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का भव्य आयोजन होने से खिलाड़ी का निखाड़ बढ़ता है

और वे आगे बढ़ने के लिए उत्साहित होते हैं। वही इस मौके पर जयनगर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष पवन सिंह ने कहा कि हर साल की भांति इस साल भी जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है।

इस मौके पर उद्धव कुमार, विवेक कुमार, गणेश पासवान , मोहम्मद गुलाब, गौरव जोशी, सहित अन्य मौजूद थे।

 

Related Articles

Back to top button