दैनिक अखबार के पत्रकार पर हमला, पत्रकार जख्मी, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

दैनिक अखबार के पत्रकार पर हमला, पत्रकार जख्मी, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

जे टी न्यूज, काराकाट (रोहतास) काराकाट प्रखंड के दैनिक अखबार के एक पत्रकार पर असमाजिक तत्वों ने हमला कर जख्मी कर दिया गया। जख्मी पत्रकार पर थाना क्षेत्र के कुरुर पुल पर बैठे एक दुकान में हमला किया गया। दैनिक अखबार के पत्रकार संसार डिहरी गांव ने निवासी रजनी कांत पांडेय है।

घटना रविवार को कुरुर पुल के दुकान में हमला किया गया। जख्मी हालत में सीएचसी काराकाट में इलाज कराया गया। हमलावर तीन की संख्या में थे जिसकी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित कर पुलिस ने तीनों हमलावरों पर प्राथमिकी दर्ज किया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि पत्रकार एक दुकान पर बैठे थे तो अचानक हमला किया गया और मारपीट कर जख्मी किया गया।

 

उनके पास से सोने का चैन, रुपये भी छीन लिया गया तथा जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो फौरन घटनास्थल कुरुर पुल पर पहुंची उसके पहले अपराधी फरार हो गये थे। थानाध्यक्ष आदित्य कुमार, एसआई मिथलेश कुमार राम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला खोजबीन में तीनों अपराधियों को चिन्हित किया गया। तीनों अपराधी कुरुर गांव के निवासी है।

कुरुर निवासी सुनील कुमार यादव उर्फ मुलेन्द्र यादव के पुत्र अभिषेक कुमार यादव, रौशन कुमार, तथा कुरुर गांव निवासी धनजी यादव के पुत्र बिट्टू कुमार यादव बताया जाता है। पत्रकार हमला के मामले में तीनों पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। एसआई मिथलेश कुमार पासवान ने बताया कि छापेमारी की गयी लेकिन तीनों फरार है। पहरा अपराधियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button