महाविद्यालय में अवैध वसूली का छात्र नेताओं ने लगाया आरोप

महाविद्यालय में अवैध वसूली का छात्र नेताओं ने लगाया आरोप

डॉ एलकेभीडी कॉलेज प्रिंसिपल को सौंपा ज्ञापन मांगें पूरी न होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

जे टी न्यूज़, ताजपुर /समस्तीपुर :जिले के ताजपुर डॉ0 एल0 के0 भी0 डी0 कॉलेज छात्र संघ के निवर्तमान उपाध्यक्ष मो. इश्तेयाक के नेतृत्व में कॉलेज प्रिंसिपल को छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल ने शिक़ायत पत्र सौंपा है।छात्र नेताओं ने महाविद्यालय में छात्रों से हो रही अवैध वसूली के खिलाफ आवाज उठाते हुए अपने शिकायत पत्र में माननीय उच्च न्यायालय और ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय आदेश के बावजूद भी एससी/एसटी वर्ग के किसी भी बच्चे से एवं सभी वर्ग की छात्राओं से नामांकन फ़ीस लेने का ज़िक्र किया है।

छात्र नेताओं का कहना है कि जब माननीय न्यायालय ने ओर विश्वविद्यालय प्रशासन ने एससी/एसटी वर्ग के सभी बच्चे एवं सभी वर्ग की छात्राओं का नामांकन फ़ीस माफ़ कर दिया है फिर भी कॉलेज प्रशासन अपना मनमानी कर रहा है और बच्चों से अवैध उगाही कर रहा है। छात्र नेताओं अपने शिकायत पत्र में कॉलेज को सख्त लहजे में कहा है कि किस नियम के अनुसार कॉलेज प्रशासन नामांकन फ़ीस ले रहा है?

आगामी 20 फ़रवरी तक हमें लिखित जवाब दे। जितने भी बच्चों से ये अवैध उगाही हुई है उन बच्चों को उनका पैसा वापस किया जाए और तुरंत इस अवैध उगाही पर प्रतिबंध लगाया जाए।

आगामी 20 फ़रवरी तक अगर कॉलेज जवाब नहीं देता है या इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुआ तो वो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

Related Articles

Back to top button