14 फरवरी को होगा श्री कृष्णा पैरामेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का उद्घाटन:डॉ माधवेंद्र

14 फरवरी को होगा श्री कृष्णा पैरामेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का उद्घाटन:डॉ माधवेंद्र

उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री कृष्णा विश्वविद्यालय के कुलाधिपति प्रोफेसर डॉक्टर अवध किशोर राय एवम विशिष्ट अतिथि होंगे कुलपति डा. अशोक कुमार

जे टी न्यूज, उदाकिशुनगंज(डा. रूद्र किंकर वर्मा):

वसंत पंचमी पर श्री कृष्णा पैरामेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल का उद्घाटन को लेकर तैयारियां जहां जोरों पर है वहीं पैरामेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल का उद्घाटन की खबर पर उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में है खुशी की लहर देखी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार श्री कृष्णा ग्राम्य विकास सह पर्यावरण संरक्षण संस्थान के अधीन श्री कृष्णा विश्वविद्यालय के प्रथम स्थापना दिवस समारोह के उपलक्ष में उदाकिशुनगंज मुख्यालय में श्री कृष्णा पैरामेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का उद्घाटन श्री कृष्णा विश्वविद्यालय के कुलाधिपति प्रोफेसर डॉक्टर अवध किशोर राय के द्वारा 14 फरवरी को किया जाएगा इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री कृष्णा विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ अशोक कुमार, विजिटर प्रोफेसर सुनीता झा मौजूद रहेंगी।

इस दौरान संस्थापक डॉ माधवेंद्र झा ने बताया कि पैरामेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल खुलने से क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी. चिकित्सा के क्षेत्र की पढ़ाई करने वाले छात्र-छात्राओं को काफी सुविधाओं के साथ उन्हें अपने नजदीक में ही अच्छे शिक्षकों से पढ़ने का अवसर प्राप्त होगा तो वहीं आसपास के लोगों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में अत्यधिक लाभ प्रदान किया जाएगा.

श्री कृष्णा विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ अशोक कुमार ने कहा कि डॉ माधवेंद्र झा के द्वारा किया गया यह सार्थक प्रयास मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों के लिए मिल का पत्थर साबित होगा. इसलिए उन्होंने संस्थान के सभी सदस्यों को अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं.

कुलसचिव डॉक्टर सिप्पू कुमार ने बताया की हमलोग का एक ही लक्ष्य है की सुदूर ग्रामीण देहात क्षेत्र तक में सभी प्रकार की शिक्षा का लाभ यहां के छात्र-छात्रा उठा सके इसके लिए हम लोग सदैव से प्रयासरत रहे हैं और आगे भी रहेंगे इसी कारण लगातार शिक्षा से संबंधित संस्थाओं की स्थापना कर छात्र-छात्राओं को लाभ प्रदान करवा रहे हैं.

अतिथियों के रूप में अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार, एक्यूम हेल्थप्लस के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर लॉयंस डॉक्टर केशव आचार्य, सुशीला डायबिटीज एंड हेल्थ केयर सेंटर के संस्थापक डॉ रमन झा, पूर्व कुल सचिव डॉक्टर कपिल देव प्रसाद, कुलानुशासक डॉ बी एन विवेका, डॉक्टर शशी भूषण, निरीक्षक कला/वाणिज्य गोपाल प्रसाद सिंह, स्टेट ऑफिसर डॉक्टर शंकर मिश्रा मौजूद रहेंगे.

आयोजन को लेकर संस्थापक डॉ माधवेंद्र झा के नेतृत्व में, कुलसचिव डॉ सिप्पू कुमार, परीक्षा नियंत्रक डॉक्टर चंद्रशेखर मिश्रा, सैक्शन ऑफिसर अनिल कुमार, कुलाधिपति के आप्त सचिव अभिषेक आचार्य, मुकेश कुमार यादव, अभिनव कुमार, रुपेश कुमार यादव, मिथिलेश कुमार सहित कई अन्य सारी विधि व्यवस्थाओं को लेकर की जान से जुटे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button