एसएसबी जवानों ने 1620 बोतल नेपाली शराब को जब्त 

एसएसबी जवानों ने 1620 बोतल नेपाली शराब को जब्त

जे टी न्यूज़, पिपरौन:

एसएसबी 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के कार्यक्षेत्र भारत-नेपाल बाह्य सीमा चौकी पिपरौन के जिम्मेवारी के इलाके में सशस्त्र सीमा बल के जवानों को एक कामयाबी मिली है।

सशस्त्र सीमा बल के जवानों और स्थानीय पुलिस थाना हरलाखी के साथ की गयी संयुक्त कार्यवाही दौरान सहायक उप निरीक्षक बसदेव की अगुवाई में की गयी कार्यवाही में भारत-नेपाल सीमा स्तम्भ संख्या 284/19 से 500 मी० भारतीय क्षेत्र की तरफ लायी जा रही देशी शराब (नेपाली)300 एम एल -1620 बोतल को जब्त किया गया है ।

जब्त किए गयी नेपाली शराब की बोतलों को अग्रिम कार्यवाही हेतु हरलाखी थाने को सुपुर्द कर दिया गया है ।

भारत नेपाल सीमा पर तस्करी रोकने के लिए सशस्त्र सीमा बल लगातार अभियान चला रही है। आने वाले समय में भी इसी प्रकार के अभियान चलाकर सीमा पर होने वाली अवैध गतिविधियों को रोका जाएगा ।

गोविंद सिंह भंडारी कमांडेंट, 48वीं वाहिनी जयनगर ने बताया कि भारत नेपाल सीमा पर होने वाली तस्करी और अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये विशेष अभियान के माध्यम से निरन्तर प्रयासरत है

और अवैध गतिविधियों को रोका जा रहा है। भारत-नेपाल सीमा पर 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के द्वारा सतर्कता बढ़ा दी गई है ताकि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्णरूप से प्रतिबंधित लगाया जा सके।

Related Articles

Back to top button