कोंग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया जनता का किया धन्यवाद

कोंग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया जनता का किया धन्यवाद

 

जे टी न्यूज, कटिहार:

कटिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी के ऐतिहासिक यात्रा कटिहार की शहर के साथ सभी ग्रामीण इलाक़े की जानता द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी का स्वागत करने एवं न्याय यात्रा में भाग लेने को लेकर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील यादव ने सभी जनता को शुभकामना दिया है।

इस मौक़े पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनिल यादव ने कहा कि आपके प्यार और सहयोग के कारण हमारे कांग्रेस पार्टी के शीर्ष कोंग्रेस नेता के लिए कटिहार का न्याय यात्रा हमेशा यादगार रहेगा। और जिस तरह से यहां की जनता ने अपना प्यार मान सम्मान दिया है।

जिससे हमलोगो के दिलों में कटिहार की जनता ने अपना अमिट छाप छोड़ दिया है । जीस तरह से आम जनता ,पार्टी कार्यकर्ता, सहयोगी दल के कार्यकर्त्ता और हमारे सहयोगियों ने इस रैली को सफल और यादगार बनाया है।

इसके लिए मै अपने पार्टी की तरफ से इनका हार्दिक आभार प्रकट करता हूं। साथ ही इसके लिए मै कटिहार जिले के सभी प्रिंट मीडिया ,

इलेक्ट्रोनिक मीडिया,सोसल मीडिया का आभारी हूं जिन्होंने हमारे माननीय शीर्ष नेता राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा को व्यापक कवरेज पारदर्शिता के साथ दिया। जिसके लिए जिला कोंग्रेस कमिटी आप सभी के प्रति आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापन करती है।

Related Articles

Back to top button