नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में फरार आरोपित चौकीदार के घर इस्तेहार चस्पा

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में फरार आरोपित चौकीदार के घर इस्तेहार चस्पा

जे टी न्यूज़, जयनगर :

जयनगर में युपी के नाबालिग लड़की गैंगरेप मामले में फरार आरोपित चौकीदार राम जीवन पासवान के घर पुलिस ने ढ़ोल बजाकर इस्तेहार नोटिस का तामिला कर इस्तेहार चिपकाया गया। आरोपित चौकीदार काफी दिनो से फरार है।

युपी पुलिस व जयनगर पुलिस के संयुक्त टीम ने फरार चौकीदार के परसा स्थित गांव जाकर डुगडुगी बजाकर कर न्यायलय में आत्मसमर्पण का चेतावनी देते हुये।

फरारी वारंट के इस्तेहार को चिपकाया। थानाध्यक्ष अनुप कुमार के नेतृत्व में एएसआइ संतोष कुमार समेत युपी पुलिस के अधिकारी शामिल थे। युपी के मऊ जनपद न्यायालय के एएसजे पास्को 1 मजिस्ट्रेट के न्यायालय से 2 जुन 23 को जारी फरारी उद्घोषणा वारंट के आलोक में कारवाई किया गया।

बता दें कि 4 अगस्त 2022 को युपी की एक नाबालिग लड़की भटकती हुयी जयनगर पहुंच गयी। जिसे स्टेशन पर एक प्राइवेट नाइट गाड प्रमोद यादव ने बहला फुसला कर देह व्यापार में धकेल दिया। तथा एक धंधेवाली के हाथ पचास हजार में बेच दिया।

इस मामले में युपी पुलिस ने आरोपित प्रमोद यादव, मधुबनी के बसुआरा निवासी सोनू देवी को उसके घर से लड़की को बरामद कर गिरफ्तार किया था। बाद में अनुसंधान व लड़की के बयान के आधार पर जयनगर थाने का ड्राइवर आचार्या तथा बिजली मिस्त्री साजन कुमार व चौकीदार रामजीवन पासवान पर आरोपित हुये।

साजन की गिरफ्तारी के बाद एसपी सुशील कुमार ने थाने के ड्राइवर को निलंबित कर दिया। तथा ड्राइवर ने न्यायलय में आत्मसमर्पण किया। पर आरोपित चौकीदार के फरार रहने पर न्यायलय द्वारा इस्तेहार तामिला का निर्देश पर कारवाई किय गया।

Related Articles

Back to top button