26 फरवरी को मधेपुरा में जन विश्वास यात्रा पर आयेंगे तेजस्वी यादव: मंज़र खान

26 फरवरी को मधेपुरा में जन विश्वास यात्रा पर आयेंगे तेजस्वी यादव: मंज़र खान

अब फुल एक्शन में नजर आएंगे तेजस्वी यादव, आगमन को लेकर सीमांचल में खुशी का माहौल

जे टी न्यूज, अररिया(डा. रूद्र किंकर वर्मा): बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने विभिन्न जिलों का भ्रमण करने का निर्णय लिया है। जन विश्वास यात्रा के तहत वे 20 फरवरी को जहां शिवहर जिला में आएंगे। वहीं 26 फरवरी को अररिया,सुपौल, पूर्णिया एवम मधेपुरा में जन विश्वास यात्रा का कार्यक्रम पार्टी द्वारा तय किया गया है।
अररिया में तेजस्वी यादव के कार्यक्रम की पुष्टि 09अररिया संसदीय क्षेत्र के कद्दावर युवा आरजेडी नेता मंज़र ने की है। जनाब मंज़र खान ने कहा उसी दिन तेजस्वी यादव सुपौल, पूर्णिया एवम मधेपुरा
में भी कार्यक्रम करेंगे।


इधर राजद के अररिया जिलाध्यक्ष मनीष यादव,युवा राजद के उपाध्यक्ष सिंटू चौधरी ने बताया है कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कार्यक्रम को लेकर यहां तैयारियां तेज कर दी गई है।
इधर नेता प्रतिपक्ष का अररिया के कार्यक्रमों में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव क्या बोलेंगे इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। हालांकि हर तरफ से एक ही बात उठ रही है कि गत दिन नीतीश कुमार का राजद का साथ छोड़ देने और भाजपा से जुड़ जुड़कर फिर सत्ता हथिया लेने के मुद्दे पर तेजस्वी यादव का अधिक फोकस होगा। दूसरी बात, 10 लाख लोगों को नौकरी देने की शुरूआत के रास्ते में कैसे जदयू और भाजपा की सरकार रोड़ा बन गई, इस पर भी तेजस्वी टिप्पणी कर सकते हैं। बहरहाल, वे सभा के माध्यम से वे लोगों से सहानुभूति हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।
*अब फुल एक्शन में नजर आएंगे तेजस्वी यादव !*


पार्टी ने तेजस्वी की यात्रा का कार्यक्रम जारी कर दिया है। तेजस्वी की यात्रा 20 फरवरी से शुरू होकर 29 फरवरी तक चलेगी। प्रति दिन तेजस्वी कम से कम तीन जिलों का दौरा करेंगे और जन सभाएं कर बीते 17 महीने में महागठबंधन सरकार के कामकाज का ब्योरा देंगे। पहले दिन 20 फरवरी को यात्रा मुजफ्फरपुर से प्रारंभ होगी। मुजफ्फरपुर के सकरी मोड़ पर उनका जनसभा भी प्रस्तावित है। बिहार में 17 महीने तक महागठबंधन की सरकार चलाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल विपक्ष की भूमिका में आ गया है। सत्ता के उलट पुलट में सरकार से विपक्ष में आए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अब 17 महीने की सरकार में किए गए कार्यों का लेखा जोखा लेकर जनता की अदालत में जाएंगे। लोकसभा चुनाव के ऐन पहले तेजस्वी यादव ने जन विश्वास यात्रा पर निकलने का एलान कर दिया है। पार्टी ने तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा का कार्यक्रम जारी कर दिया है। 20 फरवरी को ही मुजफ्फरपुर के बाद वे सीतामढ़ी और शिवहर भी पहुंचेंगे और जनसभा करेंगे। रात्रि विश्राम मोतिहारी परिसदन में करेंगे। 21 फरवरी को वे मोतिहारी, बेतिया (प. चंपारण) और गोपालगंज पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम सिवान में करेंगे। 22 फरवरी को सिवान, छपराके बाद आरा में होंगे।

23 फरवरी को बक्सर, रोहतास और औरंगाबाद में जन विश्वास यात्रा होगी। 24 फरवरी को गया, नवादा, नालंदा और जहानाबाद में यात्रा पहुंचेगी। 25 फरवरी को वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी में यात्रा पर होंगे। 26 फरवरी को सुपौल, अररिया, पूर्णिया, मधेपुरा, 27 को सहरसा, खगड़िया, मुंगेर और बेगूसराय में होंगे। 28 फरवरी को वे पटना लौटेंगे और पटना से ही रात को कटिहार प्रस्थान करेंगे। 29 को कटिहार, भागलपुर, बांका और जमुई में जन विश्वास यात्रा होगी। इसके साथ ही यात्रा का समापन भी हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button