लोकसभा चुनाव लड़ने की ख्वाईश नहीं युवा आर जे डी नेता मंज़र खान लड़े तो दिलो जान से दूंगा साथ: हाजी एकरामुल हक

लोकसभा चुनाव लड़ने की ख्वाईश नहीं युवा आर जे डी नेता मंज़र खान लड़े तो दिलो जान से दूंगा साथ: हाजी एकरामुल हक

जे टी न्यूज, अररिया:
यादव कॉलेज अररिया के मैदान में सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम सह वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ऐतिहासिक सभा को अमली जामा देने में क्षेत्रिय दौरा कर रहे सीमांचल के कद्दावर युवा राजद नेता सह आर जे डी टिकट के प्रबल दावेदार जनाब मंज़र खान मंगलवार को नगर परिषद अररिया के विभिन्न वार्डों में घूम घूम कर अपने प्रिय नेता सह बिहार की उम्मीद और भरोसा, सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के “जन विश्वास यात्रा ” 26 फरवरी को जिला मुख्यालय फोर लेन पर अवस्थित अररिया यादव डिग्री कॉलेज के मैदान में विशाल जनसभा में लोगों से शिरकत करने की अपील की गई।


डोर टू डोर कैंपेन कर रहे मंज़र खान की अगुआई में यह टीम
अररिया के नामचीन हस्तियों में शुमार वरीय समाजसेवी सह कुशल राजनीतिज्ञ जमींदार हाजी एकरामुल हक से उनके पेट्रोल पंप कार्यालय मे उनसे मुलाकात कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सभा में आने का न्योता दिया और कहा कि आप यदि लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो मैं संसदीय चुनाव नहीं लडूंगा। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए होटल प्रेसिडेंट के मालिक सह कुशल राजनीतिज्ञ जनाब हाजी एकरामुल हक ने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने की उनकी ख्वाईश नहीं। आपका लोकसभा चुनाव लड़ने की चहुं ओर चर्चा है।

पार्टी अगर आपको टिकट दे तो इंशा अल्लाह आप अररिया सीट जीत कर दिखा देंगे। हम जानते हैं कि आप क्या चीज हैं। मैं दिलो जान से साथ दूंगा।
इस मौके पर उनके साथ क्षेत्र भ्रमण कर रहे राजद के प्रदेश महासचिव मीर रज्जाक, प्रदेश सचिव मो. एकरामुद्दीन, अमोद पाठक, मो. नईम के अलावा फ्रेंड्स ऑफ मंज़र का काफिला साथ में थे।

Related Articles

Back to top button