होली के दिन ही पार्टी में हुआ मर्डर

हथियार व ऑल्टो कार सहित आरोपी गिरफ्तार

होली के दिन ही पार्टी में हुआ मर्डर

हथियार व ऑल्टो कार सहित आरोपी गिरफ्तार

संजय कुमार धीरज,
साहिबगंज :– बीते दिन ही होली त्यौहार के वक्त जब सारी दुनिया त्यौहार का आनंद उठा रही थी। ठीक उसी समय एक गद्दार दोस्त ने खाने–पीने के दौरान अपने ही दोस्त का खून कर दिया। लेकिन इससे पहले की खूनी दरिंदा फरार हो पाता, उसी समय पुलिस ने उसे दबोच लिया।
इस खूनी खेल का पुलिस प्रशासन ने 24 घंटे के अंदर खुलासा भी कर दिया और हत्या के पीछे इस्तमाल हुए हथियार सहित ऑल्टो कार के साथ आरोपी दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है।
इस गिरफ्तारी के संबंध में राजमहल एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया की पैसे के लेनदेन में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को ही गोली मार दी। आगे उन्होंने बताया कि जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के मंगलहाट स्थित मलाही टोला निवासी पांडव मंडल की हत्या उसके एक दोस्त ने ही खाने–पीने के दौरान कर दी।
पुलिस ने हथियार व हत्या में प्रयुक्त ऑल्टो कार के साथ हत्या के आरोपी सुबेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि होली पार्टी के दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में सुबेश मंडल ने अपने दोस्त पांडव मंडल गोली मार दी थी।


एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पांडव मंडल की हत्या मामले में थाना कांड संख्या 43/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए सघन छापेमारी कर 24 घंटे के अंदर कांड का उद्भेदन कर लिया है।
इस मामले में पैसे के लेनदेन को लेकर उत्पन्न विवाद में मंगलहाट निवासी सुबेश मंडल नामक युवक ने अपने ही अपने दोस्त पांडव मंडल की हत्या कर दी। बता दें कि सुबेश मंडल जिला हीं नहीं, बल्कि बिहार और बंगाल का बहुत पुराना अपराधी है। इसके नाम पर दर्जनों केस दर्ज है।

*हथियार के साथ ऑल्टो कार जब्त*

एसडीपीओ ने आगे बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर एक देसी पिस्तौल और कुछ जिंदा कारतूस के साथ सुबेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के दौरान उपयोग में प्रयुक्त ऑल्टो कार को भी जब्त करने में पुलिस को कामयाबी मिली है।
छापेमारी दल में पुलिस इंस्पेक्टर श्यामलाल हांसदा, थाना प्रभारी गुलाम सरवर, सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार दुबे, बिट्टू कुमार साहा, नितेश कुमार पांडे व ददन कुमार साह व अन्य शामिल थे।

Related Articles

Back to top button