मर्डर करने वाले को रामगढ़ प्रशासन किया गिरफ्तार चाकू मारकर की थी हत्या

मर्डर करने वाले को रामगढ़ प्रशासन किया गिरफ्तार चाकू मारकर की थी हत्या

जे टी न्यूज, रामगढ़ (कैमुर) जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के भडहेरीया गांव में एक मुर्गी फार्म मालिक का होली के त्योहार के समय पर मात्र 25000 रुपये का मादक पदार्थ हीरोइन छिनने को लेकर उसी का मादक पदार्थ को पीने वाले और उसी के दोस्तों ने हत्या की साजिश रच हत्या कर डाला। कैमूर जिला ऐसे पहले भी हीरोइन के मामले में मशहूर रहा है। आज भी मादक पदार्थ हीरोइन इस तरह पूरे कैमूर में पांव पसार चुका है कि शहर तो शहर गांव के इलाके में भी हीरोइन बिकने लगी है। और अब तो हीरोइन पीने के लिए हत्या तक होने लगी। वही इस मामले में कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी बताया कि दिनांक 20 21मार्च को अजय सिंह नाम के व्यक्ति की हत्या हुई थी। जिसको चाकू गोद गोद के मार डाला गया था। पुलिस के द्वारा इसकी प्राथमिक की दर्ज कर और अनुसंधान के क्रम में पाया गया की एक सोनू नाम का व्यक्ति दुर्गावती के एक अस्पताल में इलाज कराने आया काफी जख्मी हालत में इलाज कराने गया था। लेकिन चिकित्सकों ने पुलिस को सूचना देने की बात कही तो वह अस्पताल से वह भाग निकला लेकिन संजोग से खून से लगा। उसका मोबाइल वहीं पर छूट गया पुलिस वहां से अपना अनुसंधान चालू की उसी क्रम में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसका नाम है रवि शेखर राणा उर्फ लालू राम है।

पूछताछ किया गया तो पूरे घटना का उद्घाटन हुआ यह ज्ञात हुआ कि अजय सिंह नाम के व्यक्ति पहले ही हीरोइन का कारोबार में सलिप्त था और धंधा करता था कई लोग उसके पोल्ट्री फार्म पर जाकर हीरोइन को खरीद कर पीते थे। होली का त्योहार सामने था जिसको लेकर वह काफी संख्या में हीरोइन खरीद के लाया था ।इस मादक पदार्थ हीरोइन को यह लोग छिनने के लिए उसके पोल्ट्री फार्म पर गए थे। इस छीना झपटी में उसकी हत्या कर दी गई। और हीरोइन लेकर लोग भाग गए थे। और एक और अपराधी है जिनका नाम राजू शाही है डुमरी गांव के रहने वाले लोग हैं यह मोबाइल के चोरी के केस में पहले ही जेल जा चुके हैं। अभी जेल में ही हैं इसे भी पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी हत्या के बाद पुलिस को चकमा देने के लिए जेल गए।जबकि केश पहले से ही मोबाइल चोरी का इनके ऊपर था इसलिए जेल चले गए कि पुलिस से पूछताछ ना करें यह सभी लोग अजय सिंह से हीरोइन खरीद कर पीने का काम करते थे और पीने वाले लोगों को वहां पर हीरोइन दिलाने का काम करते थे की हत्या में टोटल पांच लोग सम्मिलित हैं। जिसमें दो लोग उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के रहने वाले जिनकी भी पहचान हो चुकी है

उनको भी पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी पुलिस को इन लोगों की तस्वीर भी उपलब्ध हो गई है जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी यह लोग 3 साल से हीरोइन के धंधे में सन लिप्त थे और अजय सिंह के बारे में मध्य निषेध विभाग के द्वारा भी कई बार सूचना मिली कई बार उनके पोल्ट्री फार्म पर रेड भी किया गया पुलिस रिकॉर्ड में भी है मादक पदार्थ के लेनदेन को लेकर हत्या हुई है।

Related Articles

Back to top button