नीतीश कुमार और नए भारत के लिए नरेन्द्र मोदी की जरूरत – डॉ. अमरदीप

ये तटस्थ रहने का समय नहीं; हमें तय करना होगा अपना पक्ष - डॉ. अमरदीप

नीतीश कुमार और नए भारत के लिए नरेन्द्र मोदी की जरूरत – डॉ. अमरदीप

ये तटस्थ रहने का समय नहीं; हमें तय करना होगा अपना पक्ष – डॉ. अमरदीप

जे टी न्यूज, मधेपुरा:
जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, जदयू मीडिया सेल के संस्थापक एवं पार्टी की चुनाव अभियान समिति के सदस्य डॉ. अमरदीप ने सोमवार को मधेपुरा में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी दिनेशचन्द्र यादव के नामांकन उपरांत आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। ध्यातव्य है कि डॉ. अमरदीप मधेपुरा के पूर्व सांसद, पूर्व राज्यसभा सदस्य एवं बीएनएमयू के संस्थापक कुलपति डॉ. रमेन्द्र कुमार यादव रवि के पुत्र एवं इंडिया गठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी डॉ. कुमार चन्द्रदीप के भाई हैं।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि परिवार के प्रति प्रेम अपनी जगह है, लेकिन ये लड़ाई लोकतंत्र बनाम परिवारतंत्र, विकास बनाम विनाश और अंधेरे अतीत बनाम सुनहरे भविष्य की है और हम सभी को अपना पक्ष चुनना है। हमें तय करना है कि हमें काम करने वाला चाहिए या बिना काम किए केवल क्रेडिट खोजने वाला। ये तटस्थ रहने का समय नहीं है।

डॉ. अमरदीप ने आगे कहा कि नए बिहार के लिए श्री नीतीश कुमार और नए भारत के लिए श्री नरेन्द्र मोदी की जरूरत है। मधेपुरा से श्री दिनेशचन्द्र यादव की जीत सुनिश्चित है। बिहार की जनता तय कर चुकी है कि वो यहाँ की चालीसो सीट एनडीए की झोली में देगी। पिछली बार एक सीट की कसर रह गई थी, वो भी भी इस बार पूरी हो जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button