समस्तीपुर मुफ्फसिल थाना प्रभारी व पत्रकार के बीच हुऐ विवाद की उच्चस्तरीय जांच की मांग राजद मीडिया प्रभारी ने किया।

सुरेश राय

समस्तीपुर, बिहार।

समस्तीपुर मुफ्फसिल थाना प्रभारी व पत्रकार के बीच हुऐ विवाद की उच्चस्तरीय जांच की मांग जिला राजद के मीडिया प्रभारी जयशंकर राय जिला प्रशासन से किया है । मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय जनता दल समस्तीपुर जिला मीडिया प्रभारी जयशंकर राय ने पत्रांक सं० ३७/१९ दिनांक २६ सितंबर १९ के माध्यम से जिला पुलिस अधीक्षक सहित जिलाधिकारी समस्तीपुर से समस्तीपुर मुफ्फसिल थाना प्रभारी विक्रम आचार्य व पत्रकार मोहन कुमार मंगलम के बीच हुए विवाद की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए हैं कहा है पिछले दिनों समस्तीपुर मुफ्फसिल थाना प्रभारी एंव पत्रकारों के बीच जो विवाद हुआ है।

उसके पीछे का सत्य घटना यह है की थाना प्रभारी एंव पत्रकार दोनों आपस में मित्र थे । उन्होंने आगे पत्र में कहा है की इधर पुलिस प्रशासन और पत्रकारों के बीच जो विवाद हुआ है । इसका मूल कारण यह है की जब से शराबबंदी बिहार में हुआ है, तब से समस्तीपुर के कथित पत्रकार एंव कई पुलिस कर्मियों के साथ साथ शराब माफियाओं के बीच सांठगाठ का धंधा समस्तीपुर में जोरों से चल रहा है।

“यूट्यूब चैनल को देखने के लिए लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करें।”

 

इसकी एक कड़ी पत्रकार है ।शराब माफियाओं एंव पुलिस के बीच के लेनदेन का काम बीच मानी कथित पत्रकारों के द्वारा ही किया जाता हैं। इसी कड़ी में कथित पत्रकारों एंव पुलिस के बीच झड़प नोक झोंक हो रही है । उन्होंने आगे लिखा है कि इसी कड़ी का पिछले दिनों मुफ्फसिल थाना पर घटित घटना एक नमूना है।

राजद मीडिया प्रभारी ने जिलाधिकारी सहित पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए कहा है की इस घटना की उच्चस्तरीय जांच अपने स्तर से कराने की जोहमत उठाए ताकि समस्तीपुर जिले में चल रहें शराब माफियाओं , पुलिसकर्मियों से पत्रकार माफियाओं की सांठगांठ की पोल खुल सके ।

Related Articles

Back to top button