*महामारी covid-19 से बचने तथा उससे सुरक्षित रहने के लिए किया गया सेनिटाइजेशन और वितरण किया गया खाद्य सामग्री एवं साबुन।* जेटी न्यूज़। नई दिल्ली::- हितकारी फाउंडेशन द्वारा महामारी covid-19 से बचने तथा उससे सुरक्षित रहने के लिए दिल्ली के द्वारका में, रोड पर तैनात पुलिसकर्मी तथा लोगों के सुरक्षा के लिए लगाए गए वैरीयर को सैनिटाइज करते हुए, पुलिस क्वार्टर को पूरी तरह सेनीटाइज किया । इस मौके पर हितकारी फाउंडेशन के महासचिव अजीत कुमार तथा सहयोगी सदस्य, बॉबी, अमित आदि वहां मौजूद थे। हितकारी फाउंडेशन द्वारा इस कार्य को सराहना करते हुए वहां मौजूद इंस्पेक्टर छाजू लाल मीणा ने हितकारी फाउंडेशन को धन्यवाद दिया और इस तरह के सामाजिक कार्य में अपना योगदान देने लिए हितकारी फाउडेशन की सराहना की। हितकारी फाउंडेशन द्वारा महामारी covid-19 के इस आपदा की घड़ी में गरीब, मजदूर एवं असहाय के लिए अपना सहयोग देते हुए, संस्था के महासचिव अजीत कुमार तथा सहयोगी सदस्य अशोक कुमार, प्रमोद कुमार इत्यादि द्वारा दिल्ली के मटियाला में खाद्य सामग्री का तथा स्वस्थ रहने के लिए साबुन का वितरण किया गया। सभी लोग हितकारी फाउंडेशन को दिल से धन्यवाद दिये। हितकारी फाउंडेशन के महासचिव इस मौके पर सभी लोगों को साफ-सफाई तथा स्वस्थ रहने की सलाह दी। इस आपदा की घड़ी में जहां पूरा देश लॉक डाउन की स्थिति के कारण घरों में बंद है ऐसी स्थिति में हितकारी फाउंडेशन का यह सामाजिक एवं मानवीय कार्य को लोगों ने प्रशंसा की। लोगों ने दिल से हितकारी फाउंडेशन को धन्यवाद दिया। वहां अजय कुमार, सुदामा महेश, संजय, राजू इत्यादि मौजूद थे।

नई दिल्ली::- हितकारी फाउंडेशन द्वारा महामारी covid-19 से बचने तथा उससे सुरक्षित रहने के लिए दिल्ली के द्वारका में, रोड पर तैनात पुलिसकर्मी तथा लोगों के सुरक्षा के लिए लगाए गए वैरीयर को सैनिटाइज करते हुए, पुलिस क्वार्टर को पूरी तरह सेनीटाइज किया ।

इस मौके पर हितकारी फाउंडेशन के महासचिव अजीत कुमार तथा सहयोगी सदस्य, बॉबी, अमित आदि वहां मौजूद थे। हितकारी फाउंडेशन द्वारा इस कार्य को सराहना करते हुए वहां मौजूद इंस्पेक्टर छाजू लाल मीणा ने हितकारी फाउंडेशन को धन्यवाद दिया और इस तरह के सामाजिक कार्य में अपना योगदान देने लिए हितकारी फाउडेशन की सराहना की।

हितकारी फाउंडेशन द्वारा महामारी covid-19 के इस आपदा की घड़ी में गरीब, मजदूर एवं असहाय के लिए अपना सहयोग देते हुए, संस्था के महासचिव अजीत कुमार तथा सहयोगी सदस्य अशोक कुमार, प्रमोद कुमार इत्यादि द्वारा दिल्ली के मटियाला में खाद्य सामग्री का तथा स्वस्थ रहने के लिए साबुन का वितरण किया गया। सभी लोग हितकारी फाउंडेशन को दिल से धन्यवाद दिये।

हितकारी फाउंडेशन के महासचिव इस मौके पर सभी लोगों को साफ-सफाई तथा स्वस्थ रहने की सलाह दी। इस आपदा की घड़ी में जहां पूरा देश लॉक डाउन की स्थिति के कारण घरों में बंद है ऐसी स्थिति में हितकारी फाउंडेशन का यह सामाजिक एवं मानवीय कार्य को लोगों ने प्रशंसा की। लोगों ने दिल से हितकारी फाउंडेशन को धन्यवाद दिया। वहां अजय कुमार, सुदामा महेश, संजय, राजू इत्यादि मौजूद थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.