11 म ई को समस्तीपुर के लिये छात्रों को लेकर कोटा से चलेगी स्पेशल ट्रेन ,,प्रिंस राज

जेटीन्यूज़

*समस्तीपुर*::-
कोटा से समस्तीपुर के लिए 11 मई को छात्रों को लेकर चलेगी ट्रेन समस्तीपुर के सासंद श्री प्रिंस राज ने जान कारी देते हुए कहा की लोक सभा स्पीकर ओम बिरला से कोटा मे समस्तीपुर के फसें छात्रों को लेकर बात कि थी ।

उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के अभिभावकों के द्वारा दी गई जानकारी देते हुए कहा था।कि अभी तक बिहार के 12 हजार छात्रो को भेजा जा चुका है बचे हुए छात्रों को जल्द भेजा जायगा साथ ही उन्होंने सासंद को आश्वासन दिया था।

प्राथमिकता के आधार पर समस्तीपुर के छात्रों को भी जाएगा इसी बीच जद यू के मंत्री संजय झा का एक टुवीट आ गया की सभी छातो को लेकर अंतिम ट्रेन लेकर बिहार गई बस गया था एन डी ए मे टुवीट वार शुरू हो गया ।

सासंद प्रिंस राज ने टुवीट करते हुए सी एम से कहा कि कोटा मे अभी भी तकरीबन हजारों के संख्या मे छात्र हैं।जो बिहार नहीं आ पाय है। जिस मे समस्तीपुर जिला के छात्र सामिल है। उन्होंने ट्वीट मे लिखा कि कोटा के नोडल अधिकारी का कहना हैं।

कि बिहार सरकार से एन ओ सी आने का इनतजार कर रहे है।बस क्या था इस टुवीट पर धमासान मची और आननफानन मे बिहार सरकार ने कोटा से छात्रों को लेकर बिहार आने वाली ट्रेन को एन ओ सी दे दिया ।अब सवाल उठता है।कि हजारों कि संख्या मे छात्र कोटा मे फसे थे।

तब जदयू मंत्री संजय झा ने कैसे छात्रों के लेकर बिहार अंतिम ट्रेन आने कि बात टुवीट कर दी ।इधर सांसद प्रिंस राज ने बताया की मैं लगातार कोटा मे फसे छात्रों कि समस्याओ को लेकर स्पीकर से लेकर अधिकारी के सम्पर्क मे था।

और अंतह समस्तीपुर के लेकर 11 म ई कि रात 10 बजे कोटा से ट्रेन चलानेकी अनुमति मिल गई ।मैं केंद्र और राज्य सरकार के साथ साथ खास कर लोक सभा स्पीकर का शुक्रगुज़ार हूं।जिन्होंने मेरी बात गंम्भीरता से लिया और ट्रेन चलाने की अनुमति मिल गई।

Related Articles

Back to top button