जिला प्रशासन की कार्रवाई निंदनीय – दीपक9431406262

कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर। राष्ट्रीय अप्पन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक प्रसाद गुप्ता ने समस्तीपुर जिला प्रशासन पर विपक्ष को तंग तबाह करने का आरोप लगाया है। राजद प्रवक्ता के विरुद्ध दायर प्राथमिकी के संदर्भ में श्री गुप्ता ने समस्तीपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पिछले 60 दिनों से चिल्ला उड़ान के दौरान जिला प्रशासन का क्रियाकलाप संदिग्ध रहा है।

उन्होंने बताया कि यह प्राथमिकी जिला प्रशासन के राजनीतिक दवाब में होने का प्रमाण है। अपनी असफलता को छिपाने के लिए जिला प्रशासन विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं और नेताओं को परेशान करते रहे हैं।

सत्ता पक्ष के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गांव-गांव में घूमकर चुनाव के प्रचार करने की कार्रवाई पर कोई कार्रवाई नहीं करते परंतु विपक्ष के क्रियाकलापों को रोकने का प्रयास करते रहे हैं। श्री गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया कि विपक्षी दलों के जहां जहां समर्थक हैं वहां वहां महामारी का कोरोंटाइन सेंटर बनाए जा रहे हैं,

जो घनी आबादी को प्रभावित करते हैं। जिला प्रशासन जानबूझकर घनी आबादी में सेंटर बनाकर विपक्षी दल के समर्थकों को अतांकित कर रहे हैं जबकि सत्ता समर्थको के सहयोग से राहत के नाम पर लूट कर रहे हैं।

श्री गुप्ता ने जिला प्रशासन की इस दोहरी नीति की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इससे जिले में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। श्री गुप्ता ने कहा कि जिला प्रशासन को राजनीतिक भेदभाव करने से बचना चाहिए ताकि सत्ता परिवर्तन पर उन्हें कोई नुकसान नहीं हो।

Related Articles

Back to top button