*जिले के मरंगा थाना क्षेत्र स्थित नेवालाल चौक पर सड़क दुर्घटना में एक की हुई मौत*

 


पूर्णिया: इस वक्त की बड़ी खबर पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र स्थित नेवालाल चौक पर सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गईइस घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया मौके पर ही मृतक की मौत हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक  सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र के मंगल कॉलोनी के रहने वाले  भोला पंडित के पुत्र विनय पंडित थे बताया जाता है कि विनय पंडित उदाकिशुनगंज में फाइनेंसर के पद पर कार्यरत थे सुदीन चौक से नेवालाल चौक सड़क पार कर बसंत विहार जा रहे थे उसी क्रम में अनियंत्रित ट्रक ने आकर कुचल दिया l

आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा साथी ट्रक में आग लगा दी गई। काफी शोरगुल के बाद स्थानीय पुलिस के आश्वासन के बाद भीड़ को खत्म किया गया एवं आवागमन सुगम की गई।
इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया मौके पर ही मृतक की मौत हो गई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक  सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र के मंगल कॉलोनी के रहने वाले  भोला पंडित के पुत्र विनय पंडित थे बताया जाता है कि विनय पंडित उदाकिशुनगंज में फाइनेंसर के पद पर कार्यरत थे सुदीन चौक से नेवालाल चौक सड़क पार कर बसंत विहार जा रहे थे उसी क्रम में अनियंत्रित ट्रक ने आकर कुचल दिया आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा साथी ट्रक में आग लगा दी गई। काफी शोरगुल के बाद स्थानीय पुलिस के आश्वासन के बाद भीड़ को खत्म किया गया एवं आवागमन सुगम की गई।

Related Articles

Back to top button