कोरोना माहमारी चरम पर,बिहार सरकार पूरी तरह फेल: पप्पू यादव

जेटी टाइम्स

*भागलपुर :* विकास पुरुष के नाम से खास चर्चित नाथनगर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह कोरोना महामारी के संकट काल में जरुरतमंदों के मसीहा बने युवा राजद नेता पप्पू यादव ने कहा कि पूरे बिहार में कोरोना महामारी की स्थिति लगातार महा भयानक होती जा रही है और सरकार मुंह ढंककर सो रही है और लाशों की ढेर पर चुनाव करवाकर पुन: सीएम बनने के सपने देख रही है,जैसे लगता है

कि पूरे बिहार की आम जनता इनके बंधुआ मजदूर हैं कि वे इन्हें शोषित-पीड़ित कर इनके साथ अन्याय पर अन्याय करते चलें और चुनावी मौसम में इनकी नौटंकी के आगे आमजन सबकुछ भूल इन्हें सीएम का ताज पहनाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री कुर्सी कुमार यह सोचते हैं,तो अब इस सोच से बाहर निकलें, क्योंकि उनके नौटंकी और कोरोना महामारी ने आम जनों को जागृत कर प्रजातंत्र का वास्तविक लाभ उठाना सिखा दिया है।

कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों की चिंता करते हुए उन्होंने बताया कि भागलपुर समेत पूरे बिहार राज्य में चिकित्सकों समेत अस्पतालों की कमी है। मरीज दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। युवा राजद नेता पप्पू यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में अस्पतालों की स्थिति बेहद खराब है। मरीजों की जांच नहीं हो रही है, कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए बेड नहीं है और तो और यहां उनके पीने के लिए पानी तक नहीं है।

उन्होंने कहा कि कुर्सी कुमार केन्द्र की जुमलेबाज सरकार के साथ सांठ-गांठ कर कोरोना महामारी के नाम पर लूट और घोटाले कर रहे हैं, जिसे आम जनता देख भी रही है और समझ भी रही है।
उन्होंने कहा कि आज पूरा बिहार कोरोना महामारी और बाढ़ ऐसी विभीषिका तांडव से कराहकर त्राहिमाम कर रही है। केंद्र की जुमलेबाज सरकार वतन की बातें वतन की बातें छोड़ मन की बातों के जरिये एक बार फिर बिहार की जनता को ठगने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश जब लॉकडाउन के दायरे में कैद है और जब मानव मंदिर का अस्तित्व खतरे में है, तब खुद को शेर समझने वाले जुमलेबाज प्रधानमंत्री अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन की तैयारी में जुटे हुए हैं,इससे बड़ा हास्यास्पद और क्या हो सकता है। उन्होंने बिहार की जनता को अपने विवेक शीलता के साथ आगामी चुनाव में अपने ताकत का प्रदर्शन करने की अपील करते हुए इस जुमलेबाज केंद्र सरकार की सांठगांठ से लाशों के ढेर पर मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने वाले नीतीश कुमार को धाराशाई करने का आह्वान किया

Related Articles

Back to top button