पुलिस किसी के वहकाबे में आकर पीड़ित परिवार को ही परेशान कर रही है :- उपेन्द्र कुमार पासवान,प्रदेश महासचिव

जेटी न्यूज कार्यालय

बेगूसराय नया गाँव थाना के अंतर्गत दरियापुर और गोदरगाम गांब की घटना सभ्य समाज के लिये एक कंनक है ,दोनों पड़ोसी गाँव के सभ्य ,सामाजिक और वुद्धिजीवी लोगों को आपस में मिल बैठ कर समाज में शांति बनी रहे ,पहल करनी चाहिए । मिल बैठ कर हम लोगो समाज की शांति के लिये बरी-बरी बिबाद और समस्याओं को निबटाया है । दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज की गई है।

नयागांव थाना से हम ने बात कर थानाध्यक्ष से दोनों तरफ के लोगों से सहानुभूति रखते हुए शांति बनाए रखने की अपील की है।लोगों से जानकारी मिली है कि पुलिस वहकाबे में आकर पीड़ित परिवार को ही परेशान कर रही है, और आज एक व्यक्ति को पकड़ कर उसे जेल भेज दिया गया।इस पुलिसिया करबाई से पीड़ित परिवार को पुलिस पर से भरोसा नहीं रह पायेगी,और दूसरे पक्ष का मनोबल बढ़ेगा।

नयागांव पुलिस को जानकारी होनी चाहिए, अनुसूचित जाति/जन जाति केश मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही गिरफदारी शुनिश्चित है,किसी वरीय पुलिस पदाधिकारी की आदेश आवश्यक नहीं होता है,पीड़ित परिवार के साथ नयागांव थाना पुलिस द्वारा पीड़ित परिवार को परेशान करने से बचना चाहिये।इस सम्बंध में मैं माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय से दो बार बार सम्पर्क करने का प्रयास किया,वे वी0 सी बात कर रहे थे जिस कारण हमारी बातें नहीं हो सकी,बात होने पर सारी जानकारी से उन्हें अवगत कराने की कोशिश करूंगा ।

उपेन्द्र कुमार पासवान,प्रदेशमहासचिव राजद अनु0 जा0/ज0 जा0 प्रकोष्ट बिहार सह जिलाध्यक्ष, अखिल भारतीय दुसाध उत्थान परिषद (,पंजीकृत)बेगूसराय, बिहार ।

Related Articles

Back to top button