मैट्रिक और इंटर फॉर्म भरने में अवैध वसूली के खिलाफ एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध।

मैट्रिक और इंटर फॉर्म भरने में अवैध वसूली के खिलाफ एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध।

कोरोनकाल में स्कूल के शिक्षकों द्वारा छात्रों से किया जा रहा अवैध वसूली

करीब करीब हरेक जिले से स्कूलों द्वारा लिया जा रहा अवैध भुगतान।

जेटीन्यूज़
समस्तीपुर

बिहार बोर्ड के गाइडलाइन को ताक पर रखकर मैट्रिक के फॉर्म भरने में सामान्य कोटि के छात्रों से एवं आरक्षित कोटि के छात्रों से क्रमशः 830 एवं 730 के विरुद्ध 1255एवं1155 रुपए लिया जा रहा था एवं इंटर के फार्म का1220 के विरुद्ध 2300 रुपैया लिया जा रहा थाजिसका कोई रसीद छात्रों को नहीं दिया जाता था जब संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा यह पूछा गया और रसीद देने की मांग की गई तो उक्त शिक्षक द्वारा प्रधानाचार्य की अनुपस्थिति की बात कही गई और प्रभारी प्रधानाचार्य नहीं बनाने की।
जिसके बाद बाध्य होकर एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं द्वारा इसका विरोध किया गया विरोध का नेतृत्व छात्र नेता प्रत्यूष यादवके द्वारा किया गया।
छात्र नेता ने संबोधित करते हुए बृजेश यादव ने कहा कि मैट्रिक और इंटर में एग्जाम फॉर्म के नाम पर छात्रों से आर्थिक शोषण विद्यालय प्रशासन द्वारा किया जा रहा है , जिसके खिलाफ ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन लगातार लड़ी है सड़क से लेकर न्यायालय तक और आवश्यकता पड़ने पर चुप बैठने वाला संगठन नहीं है ।
जरूरत परने पर बड़ी आंदोलन किया जाएगा सभा को जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार,पंकज कुमार राजेश यादव, विशाल कुमार , अविनाश कुमार बिट्टू यादव राकेश कुमार,आदि ने संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button