पूर्व पार्षद की बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर स्थिति को कर रहें हैं नियंत्रित

पूर्व पार्षद की बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

पूर्व पार्षद पर भी कई अपराधिक मामले थाने में हैं दर्ज

पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर स्थिति को कर रहें हैं नियंत्रित

जेटी न्यूज

बलिया/बेगूसराय :- जहां बेगूसराय पुलिस अपराधियों पर लगानें की कोशिश कर रहें हैं वहीं अपराधी पुलिस को चुनौती देने से पीछे नहीं दिख रहें हैं । फिर बेखौफ अपराधियों का कहर देखने को मिला हम बात कर रहे हैं बिहार के बेगूसराय जिलें की जहां अपराधियों ने मंगलवार की शाम बलिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर 22 के नगर पार्षद के पति और पूर्व पार्षद रवीन यादव को गोली मारकर हत्या कर दी है, गौरतलब हो कि रवीन यादव का भी आपराधिक इतिहास रहा है और इसपर भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। कयास भी लगाया जा रहा है कि ये हत्या कहीं वर्चस्व की लड़ाई में तो नहीं की गई।

जहां अपराधियों ने पूर्व पार्षद रवीन यादव को उनके डेरा पर पहुंच कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल देखा जा रहा है।वरीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर कैंप कर मामले की छानबीन में जुटें हुए हैं। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मानें तो रवीन यादव का घर से कुछ ही दूरी पर डेरा पर था तभी दो मोटरसाईकिल पर चार अपराधी ने उतरते ही गोली बारी शुरू कर दी, जिससे रवीन यादव को सर और पेट में गोली लग गई और घटनास्थल पर गिर पड़े। गोलीबारी के बाद अपराधियों ने हथियार लहराते फरार हो गए।घायल पूर्व पार्षद को बलिया पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों के अनुसार हीरा कुमार अपने तीन अन्य साथियों के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर आया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिससे रवीन यादव की मौत हुई।

वहीं इस हत्याकांड ने बेगूसराय पुलिस पर सवाल अवश्य खड़े कर दिए हैं कि जब भी अपराधियों के मन होता है खूनी खेल खेलने और पुलिस को चुनौती देने से पीछे नहीं दिख रहें हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.