पूर्व उपमुख्मंत्री तेजस्वी यादव का चांदपुरा में विशाल जनसभा कार्यक्रम, कहा चुनाव जीतने के बाद दस लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दिया जाएगा।

 

चांदपुरा को प्रखंड का दर्जा दिया जाएगा – पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी

चांदपुरा जेटी न्यूज़

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में सरगर्मी बढ़ती जा रही है। प्रथम चरण का चुनाव भी समाप्त हो गया दूसरे चरण का चुनाव तीन नवंबर को है तीन नवंबर को ही बेगूसराय में मतदान होगा। वहीं लगातर चुनाव को लेकर नेताओं का आना जाना लगा हुआ है।चांदपुरा को प्रखंड का दर्जा दिया जाएगा। शुक्रवार को चांदपुरा जनता उच्च विद्यालय के प्रांगण में पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चांदपुरा को प्रखंड का दर्जा मिलेगा।

उन्होंने बेगूसराय विधानसभा से विधायक उम्मीदवार अमिता भूषण को विजय बनाने का निवेदन उपस्थित लोगों से किया। नई सरकार बहुत गम्भीरता से अपनी घोषणाओं को लागू करेगी ताकि बिहार तरक्की करे,रोजगार के अवसर बने,सिस्टम दुरुस्त हों और बिहारवासियों का जीवन स्तर बेहतर हो। उन्होंने कहा कि बिजली कि दरों को कम किया जाएगा, दास लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दिया जाएगा, बेरोजगारी को दूर किया जाएगा। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि हमने जो भी घोषणा की है वो सभी अवश्य पूरा किया जाएगा।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button