विशेष अभियान में शराब के साथ पांच गिरफ्तार नए साल के जश्न को शानदार बनाने के लिए जहां शौकीन लोग पैमाने छलकाने की तैयारी में

 

 

 

जेटी न्यूज मधुबनी

मधुबनी। नए साल के जश्न को शानदार बनाने के लिए जहां शौकीन लोग पैमाने छलकाने की तैयारी में जुटे हैं, वहीं पुलिस ने इसकी रोकथाम को लेकर अपनी कमर कस ली है। नए साल के आगमन के कुछ दिन पूर्व से ही इसको लेकर पुलिस ने छापेमारी अभियान तेज कर दी है। मंगलवार की देर रात थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन के नेतृत्व में पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को अवैध देसी-विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने होटल आदि जगहों पर सघन छापेमारी अभियान चलाकर शराब के साथ शराबियों को भी हिरासत में लिया है।

थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार बाजार, होटल और गांव मोहल्लों आदि जगहों में ये अभियान चलाया गया है। पुलिस के मुस्तैदी के बाद भी क्षेत्र से लगातार शराब तस्करों के द्वारा शराब बेचने पीने की सूचना आ रही थी। इस अभियान में एएसआई अमोद सिंह, हवलदार मकरध्वज सिंह, मनीष कुमार पांडेय, दामिनी कुमारी, अनन्या कुमारी सहित कई पुलिसकर्मी शामिल थे। गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी शामिल है।

पुलिस की इस कार्यवाही के बाद इलाके में शराब के अबैध कारोबार से जुड़े लोगों में दहशत का माहौल है।इस विशेष अभियान में पुलिस ने सबसे पहले संतोषी श्रृंगार हाउस में रेड किया। वहां से रॉयल स्टैग की चार बोतल और दो लोग सूर्यनारायण यादव और सुधीर यादव को धर दबोचा। उसके बाद पुलिस ने आराध्या रेस्टोरेंट से अंग्रेजी शराब और बियर के साथ रोशन कुमार कर्ण को पकड़ा। फिर पुलिस ने पस्टन गांव में दबिश दी। वहां से भी पुलिस ने शराब के साथ प्रभु महतो और पार्वती देवी को गिरफ्तार किया। साथ ही उनके घर से पुलिस ने बड़ी मात्रा में देशी, नेपाली और विदेशी शराब भी बरामद किया। गिरफ्तार आरोपियों को बिहार मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Related Articles

Back to top button