केरल, बंगाल व असम में चुनाव लड़ेगा राजद

जेटी न्यूज़

आर.के.राय
बिहार : राजद अब दूसरे राज्यों में भी पांव पसारने की तैयारी में जुट गया है। पार्टी ने केरल, बंगाल व असम में भी विधानसभा चुनाव लड़ने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। गुरुवार को पार्टी नेताओं ने इस रणनीति पर मंथन किया।

इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, विधायक ललित कुमार यादव, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी, श्याम रजक, आलोक कुमार मेहता आदि नेताओं ने घंटे भर से अधिक प्रदेश राजद कार्यालय में विमर्श किया। बैठक में केरल, बंगाल व असम के पार्टी नेता भी मौजूद रहे। स्थानीय नेताओं से तेजस्वी ने कहा कि वे अपने-अपने राज्य में राजद की स्थिति का गंभीरता से आकलन करें। कितनी सीटों पर राजद चुनाव लड़कर जीत सकता है और कितने पर बेहतर स्थिति में रह सकता है, इसका आकलन हो। इसके बाद ही पार्टी की ओर से विधिवत सीटों पर चुनाव लड़ने की औपचारिक घोषणा की जाएगी।


राजद में सब एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, कोई मतभेद नहीं
वहीं, सूत्रों की मानें तो इस बैठक में राजद विधायक तेजप्रताप यादव की ओर से प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर दिए गए बयान का मामला भी उठा। हालांकि बैठक में मौजूद एक नेता ने साफ कहा कि यह बैठक दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने को लेकर हुई थी। राजद में कहीं कोई मतभेद नहीं है और सब एक-दूसरे का सम्मान करते हैं।

Related Articles

Back to top button