मधुबनी समेत झंझारपुर और बेनीपट्टी जेल में की गई छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में आपत्तिजनक समान बरामद

जेटी न्यूज मधुबनी

मधुबनी राज्य मुख्यालय के निर्देश पर बुधवार 8 बजे सुबह मधुबनी एवं झंझारपुर जेल में छापेमारी की गई. मधुबनी जेल में बंदी के पास से मोबाईल,चाकू और तंबाकू मिला है!सूत्रों की माने तो मधुबनी के डीएम अमित कुमार, एसपी डॉ0 सत्य प्रकाश, सदर एसडीओ मधुबनी अभिषेक रंजन, सिविल सर्जन सुनील कुमार झा और सदर एसडीपीओ एएसपी कामनी बाला महिला, एसडीपीओ अशोक कुमार मंडल, इंस्पेक्टर राजेश कुमार एवं पुरुष बल के के साथ कई थानों की पुलिस तड़के सुबह जेल पर औचक छापेमारी को पहुंचे।

मधुबनी डीएम अमित कुमार ने कहा कि मधुबनी जेल के सभी 24 वार्ड का सघन जांच किया गया। एक-एक बैग, कपड़े, मैट्स एवं सभी सामानों की बारीकी से जांच की गई, वार्ड नं0 7 से एक मोबाईल, सिम और चार्जर की रिकवरी हुई है।कुछ खैनी एवं गुटका की भी बरामदगी हुई है।सीज़र लिस्ट अभी बनाई जा रही है। फिलहाल इस मामले में जांच कर दोषी के खिलाफ एफआईआर करने का निर्देश दिया है।
तकरीबन 8 बजे जेल अधीक्षक धर्मेन्द्र कुमार के साथ मधुबनी जेल के अंदर प्रवेश कर जेल के सभी बैरकों में तकरीबन 4 घंटे सघन छापेमारी किया गया!छापेमारी में जेल में हत्या मामले में बंद शाहरघाट थाना क्षेत्र के गुलसन झा एवं आर्म्स एक्ट में बंद दरभंगा जिले के जाले थाना क्षेत्र के अफसर अली के पास से मोबाईल, सिम, चार्जर मिला है। वहीं दो चाकू और तंबाकू भी फेका मिला।

मधुबनी जेल की छापेमारी में नगर थाना के प्रभारी एसएचओ अरबिंद कुमार, एसआई उमेश सिंह, राजनगर थाना के एसएचओ अमृत कुमार, कलुआही थाना के एसएचओ राज कुमार मंडल, महिला थाना मधुबनी, अनुसूचित जाति एवं जनजाती थाना शामिल था!वहीं झंझारपुर जेल के अंदर छापेमारी में डीएसपी आशीष आनन्द, डीसीएलआर सुधीर कुमार सिन्हा और महिला दंडाधिकारी रेखा रानी आरएस ओपी, झंझारपुर थाना, अररिया संग्राम ओपी, भैरव स्थान थाना की महिला व पुरुष अधिकारी शामिल थें। बार-बार छापेमारी के बाबजूद इस बार पुनः छापेमारी में आपत्तिजनक सामग्री की बरामदगी हुई है।

Related Articles

Back to top button