बेनीपट्टी के शिवनगर गांव के बगल में गेंहू के खेत मे एक युवती का मिला शव

जेटी न्यूज मधुबनी

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के शिवनगर में गेंहू के खेत से एक युवती का शव मिला है। शव के मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। लोग शवस्थल पर पहुँच कर मृतका के शिनाख्त का प्रयास कर रहे थे। खेत में शव मिलने की सूचना पर प्रभारी एसएचओ सह पुलिस इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार सिंह, अवर निरीक्षक मृत्युंजय कुमार दल बल के साथ शिवनगर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया। वही डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की हत्या गला दबाकर किये जाने की संभावना है।

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। बता दे कि शव के प्रथमदृष्टया देखने से प्रतीत हो रहा है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है। फिर, उसकी हत्या की गई है। हालांकि, मृतका के पैर में चप्पल होने से संभावना जताई जा रही है कि अपराधियों ने युवती को झांसा देकर घटनास्थल के इर्द-गिर्द बुलाकर दुष्कर्म कर हत्या गला दबाकर कर दी। लोगों ने बताया कि जहां शव था, वहाँ गेंहू झुक गया था। जिससे लग रहा है कि मृतका ने हत्या से पूर्व प्रतिरोध किया है।

हालांकि, पुलिस का कहना है कि मृतका की हत्या अन्य जगहों पर कर शव को छुपाने के मकसद से सड़क किनारे गेंहू खेत में फेंक दिया है। डीएसपी ने बताया कि शव को शिनाख्त के लिए पुपरी व अन्य समीप के थानों से संपर्क किये जाने का निर्देश एसएचओ को दिया गया है। शव की शिनाख्त अहम है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना के सारे पहलू सामने आ जाएगा।

Related Articles

Back to top button