कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने मोहम्मदपुर नरसंहार की घटना की निंदा किया

जेटी न्यूज मधुबनी

प्रो शीतलाम्बर झा अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि बेनीपट्टी थाना अंतर्गत महम्मदपुर गाँव मे होली के दिन दिनदहाड़े जिस प्रकार से अपराधियों के द्वारा खून की होली खेली गई वह सभ्य समाज में उसका कोई स्थान नही है ,इस नृशंस हत्या की जितनी भी निंदा की जय वह कम ही है। यह घटना मिथिलांचल की सभ्यता और संस्कृति के प्रतिकूल है। प्रो झा ने कहा कि नीतीश ,बीजेपी के राज्य में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आजकल पुलिस पर भी लगातार हमला हो रही है और पुलिस प्रशासन मुख दर्शक बनी रहती है जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है और पुलिस आमजन को तंग तबाह करने में व्यस्त रहती है।

जिला अध्यक्ष प्रो झा ने कहा कि महम्मदपुर पुर में जब पिछले दिन मछली मारने को लेकर मारपीट और विवाद हुआ तो पुलिस निष्पक्ष होकर काम नही की न सावधानी बरती जिसके कारण आज इतनी बड़ी घटना हुई और एक परिवार के तीन तीन सदस्यों सहित चार लोगों की जान चली गई लेकिन अभी तक न हत्यरा कि गिरफ्तारी हुई न निकम्मी पुलिस पदाधिकारी पर कोई करवाई हुई। प्रो झा ने कहा कल दिनांक 2 अप्रैल को जिला कांग्रेस कमिटी के 5 सदस्यीय टीम घटना स्थल पर जाएगी और विस्तृत जानकरी इकट्ठा करेगी और शोक संतृप्ति परिवार से भी मिलेगी।

 

प्रो झा ने प्रशासन अगाह करते हुए कहा है कि अपराधियों को अविलम्भ गिरफ्तार करे एवम संरक्षकों को भी कानून के दायरे में लाए नही तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन करने पर वाध्य होगी जिसकी जवाबदेही प्रशासन की होगी।

Related Articles

Back to top button