शादी के 4 माह बाद ही नवविवाहिता की हत्या,शव बरामद

जेटी न्यूज़

कोटवा,(पूर्वी चम्पारण )थानाक्षेत्र के जगिराहा गांव में बुधवार को शादी के महज 4 माह बाद ही दहेज के लिए एक नव विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका गीता देवी के पिता
कल्याणपुर थाना के मनोरा निवासी लालबाबू राय 55 वर्ष ने कोटवा थाना में आवेदन देकर दामाद सहित ससुरालियों पर दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल और सोने का चेन नहीं देने पर हत्या करने का आरोप लगाया है। अपने आवेदन में बताया कि 4 माह पूर्व 8 दिसंबर 2020 को हिन्दू रीतिरिवाज से लड़की की शादी जगिरहां निवासी चंद्रिका राय के पुत्र उमेश राय से हुई थी। शादी के बाद से ही मेरी पुत्री पर दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल और सोने का चेन मांगने का दबाव दिया जा रहा था।पति द्वारा शराब के नशे में उसके हाथ पैर बांध उसे पिटा जाता था।यह बात मेरी पुत्री जब शादी के दो माह बाद मैके आई तो मुझे बताया तो मैंने दामाद व उनके परिवार वालों से शादी में हाथ खाली होने के कारण 6 माह का समय मांगा और बेटी को दामाद के साथ होली के एक सप्ताह पूर्व विदा कर दिया।

बुधवार की सुबह मुझे पता चला कि ससुरालियों ने मंगलवार की रात ही मेरी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है।मैं और मरे गांव के लोग जब जगिरहा पहुचे तो मेरी बेटी का शव पड़ा था।थानाध्यक्ष नितिन कुमार ने बताया कि मृतका का पति विजय ,ससुर ,सास ननद,सहित 6 लोगों को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button