दुकान खुले रहने पर ऑन द स्पॉट प्रशासन ने लखमिनिया स्टेशन रोड में एक दुकान और भगतपुर रोड में एक दुकान को 3 दिनों के लिए सील कर दिया है।

बलिया( बेगूसराय ) जेटी न्यूज

बलिया बाजार के कुछ दुकानदारों के द्वारा सरकारी आदेश की अवहेलना करते हुए 7:00 बजे शाम के बाद भी सरकार के आदेश को धता बताते हुए कुछ दुकानदारों के द्वारा दुकान खुला रखने पर बलिया एसडीओ डॉक्टर उत्तम कुमार के नेतृत्व में बंद कराया गया। साथ ही कढ़ाई के साथ पालन करने का दिशा निर्देश दिया गया । स्थानीय प्रशासनिक पदाधिकारियों को लगातार दो दिनों से यह सूचना प्राप्त हो रही थी कि कुछ दुकानदारों के द्वारा कोरोनावायरस के गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है और वह अपने मनमर्जी के अनुसार 7:00 बजे संध्या के बाद भी दुकान को खोलकर दुकान को सजाकर सामानों की बिक्री धड़ल्ले से कर रहे थे।

जबकिअधिकतर दुकानें बलिया बाजार की 7:00 बजे शाम को ही गाइडलाइन का पालन करते हुए बंद हो जाती थी। अचानक प्रशासनिक अधिकारियों की टीम जब बुधवार की संध्या सड़क पर उतरी तब अधिकारियों के होश उड़े हुए थे कि बाजारों में 25 से 30% दुकानें बिना किसी भय के खुली हुई पाई गई थी। इस मौके पर बलिया डीएसपी कुमार वीरेंद्र धीरेंद्र, वीडियो विकास कुमार ,सीओ अमृतराज बंधु ,बलिया थाना इंस्पेक्टर सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ रविंद्र मोहन प्रसाद आदि लोग मौजूद थे। दुकान खुले रहने पर ऑन द स्पॉट प्रशासन ने लखमिनिया स्टेशन रोड में एक दुकान और भगतपुर रोड में एक दुकान को 3 दिनों के लिए सील कर दिया है।

Related Articles

Back to top button