राजद पूर्व विधायक डॉ0 फैयाज अहमद ने नूरचक चौक स्थित कोविड केयर सेंटर का किया उद्घाटन लौकहा राजद विधायक भारत भूषण मंडल भी थे मौजूद

जेटी न्यूज बिस्फी।

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं बिहार सरकार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के दिशा-निर्देश के आलोक में आज़ से 8 जून तक राजद प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पूर्व विधायक डॉ० फैयाज अहमद के नेतृत्व में कोरोना मरीजों को डाक्टरों की उचित सलाह मास्क, सैनिटाइजर एवं कुछ आवश्यक दवाएं वितरित करने के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है।सारी जगहों पर जिला राजद अध्यक्ष भरत भूषण मंडल भी मौजूद रहेंगे। आज़ शिविर का उद्घाटन नूरचक असगर मार्केट में किया गया।मौके पर बोलते हुए पूर्व विधायक डॉ फैयाज अहमद ने कहा कि देश कोविड महामारी के कारण संक्रमण काल से गुजर रहा है ऐसे समय में सरकार द्वारा विमार लोगों की जिस तरह की सेवा की जानी चाहिए थी सरकार असफल रही है। आज़ तक यहां पर जबकि एनडीए की सरकार है कुछ भी नहीं हो पाया यहां का अस्पताल तो स्वयं विमार है।रोगी की देखभाल कौन करेगा।

जिला अध्यक्ष भरत भूषण मंडल ने कहा कोरोना की पहली लहर में भी डॉ फैयाज अहमद अपनी ऐच्छिक कोष से 15 लाख दिए थे। आज़ भी वे यहां की जनता के साथ खड़े है।राजद हमेशा गरीब गुरबों की आवाज रही है एवं भविष्य में भी वह जनता की आवाज बनी रहेगी।आज़ मौके पर मास्क, सैनिटाइजर एवं कुछ आवश्यक दवाएं शिविर में पहुंचे लोगों के बीच वितरित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता जयजयराम यादव एवं मंच संचालन विष्णुदेव यादव ने किया। अवसर पर राजद के जिला प्रवक्ता इन्द्रजीत राय, डा विजय चन्द्र घोष,मो मुमताज आलम उजाले, मुखिया मो शाकिर, अरूण यादव, मो नवेद राजीव यादव, राकेश यादव, मो चांनद सहित अन्य ने भाग लिया।

Related Articles

Back to top button