समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज चिराग का साथ छोड़ने के बाद LJP MP SAMASTIPUR के व्हाट्सएप ग्रुप से भी लेफ्ट हुए, क्षेत्र की जनता भगवान भरोसे

समस्तीपुर :- एक तरफ बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है, लोजपा में विखण्डन होना तय माना जा रहा है, चाचा भतीजे में जंग छिड़ गया है। यह तय माना जा रहा है कि पशुपतिनाथ पारस अपने 5 सांसद के साथ चिराग का दामन छोड़ रहे है, वहीं दूसरी तरफ समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र से लोजपा सांसद अपने द्वारा बनाया गया व्हाट्सएप ग्रुप (LJP MP SAMASTIPUR) से लेफ्ट हो गए हैं जिसके बाद चर्चा का विषय गर्म हो गया है। समस्तीपुर के लोगों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

बहरहाल पार्टी में चल रही कलह के बीच पिसना समस्तीपुर की जनता को पड़ रहा है। यहां के लोगों ने सांसद पर आरोप लगाया है कि वह फोन भी रिसीव करने की जरूरत नहीं समझते, ऐसे में क्षेत्र की जनता का भगवान ही मालिक है।

विस चुनाव में ही टूटते-टूटते बची थी पार्टी

लोजपा में बगावत की ये पटकथा पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान ही लिखी जानी थी। पशुपति पारस पासवान की अगुवाई में बगावत की खबर बाहर भी आ गई थी लेकिन हल्‍ला मचा तो उन्‍होंने अपने लेटर हेड पर इसका खंडन कर दिया था। लोजपा में उस वक्‍त जो फूट होने से बच गई थी वो अब सामने आ गई है। सांसदों को सही वक्‍त का इंतजार था और अब शायद उन्‍हें लगा कि सही वक्‍त आ गया है। मौका मिलते ही उन्‍होंने चिराग पासवान को बीच राजनीतिक मझधार में छोड़ दिया।

 

साभार: http://www.samastipurtown.com

संपादिकृत: ठाकुर वरुण कुमार

Related Articles

Back to top button