पंडौल थाना कब सरिसव पाही में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर4788 बोतल विदेशी शराब किया बरामद इस मामले में एक शराब तस्कर गिरफ्तार

जेटी न्यूज मधुबनी।

उत्पाद विभाग एवं पंडौल थाना की लगातार कार्रवाई में शराब व धंधेबाजों के पकड़े जाने के बावजूद पंडौल थाना क्षेत्र के सरिसब पाही में शराब के धंधे पर लगाम नहीं लग पा रही है। रविवार की देर रात फिर एक बार उत्पाद विभाग की टीम ने 4788 बोतल विदेशी शराब लदी छह पहिया ट्रक सहित एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। उत्पाद निरीक्षक कुमार धनंजय ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि सरिसब पाही पूर्वी पंचायत के ईसहपुर में शराब की बड़ी खेप उतारी जा रही है। सूचना मिलते ही उत्पाद निरीक्षक कुमार धनंजय, सिपाही शंकर कुमार मंडल, मुकेश पासवान व दिनकर कुमार सहित अन्य को लेकर ईसहपुर स्थित बजरंगबली मंदिर के निकट पोखर के पूर्वी ओर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक ट्रक खड़ी है। ट्रक पर से कुछ लोग शराब के कार्टन वहां खड़ी सफेद रंग की पिकअप बोलेरो बीआर32जीए-6625 पर रख रहे हैं। उत्पाद विभाग की गाड़ी को आते देख पिकअप बोलेरो सहित उपस्थित धंधेबाज अंधेरे का लाभ उठा भागे। उत्पाद विभाग की टीम ने उन्हें खदेड़ा जिसमें से एक स्थानीय शराब धंधेबाज पकड़ा गया। उसकी पहचान ईसहपुर निवासी महावीर चौधरी के बेटे उत्तम चौधरी के रूप में हुई।

पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि उक्त शराब की ट्रक पश्चिम बंगाल से उसने अपने संकोर्थू व सरिसब पाही के सहयोगी धंधेबाजों के साथ मिलकर मंगवाया था। उक्त बोलेरो भी स्थानीय व्यक्ति का ही था। उत्पाद विभाग ने उक्त फर्जी नंबर वाली ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक से 200 से अधिक कार्टनों में रखें कुल 4788 बोतल अरुणाचल प्रदेश व पश्चिम बंगाल निर्मित विदेशी शराब बरामद मिली। जब्त शराब की कुल मात्रा 1863 लीटर बताई जा रही है। वहीं, दूसरी ओर उत्पाद विभाग ने मधुबनी गिलेशन बाजार से भी 6.3 लीटर देसी शराब संग धंधेबाज संतोष कुमार को गिरफ्तार किया। उत्पाद निरीक्षक कुमार धनंजय ने बताया कि शराब बरामदगी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों धंधेबाजों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। शराब मामले में सरिसब पाही व संकोर्थू के अन्य नामजद फरार धंधेबाजों व पिकअप बोलेरो मालिक की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान की जा रही है।

Related Articles

Back to top button