पंडौल लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा सफल बनाने के लिए बिचार विमर्श

पंडौल लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित
चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा सफल बनाने के लिए बिचार विमर्श

जेटी न्यूज मधुबनी।

पंडौल प्रखंड लोजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक प्रखंड अध्यक्ष शिवजी पासवान की अध्यक्षता में हुई जिसमें मधुबनी जिला में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी की संभावित आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम की सफलतम तैयारी हेतु विचार विमर्श किए गए ।
बैठक के मुख्य अतिथि लोक जनशक्ति पार्टी मधुबनी के जिला अध्यक्ष बचनू मंडल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसदों द्वारा महज निजी स्वार्थ में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा बिहारी श्री चिराग पासवान जी के साथ धोखा दे कर पार्टी को तोड़ने की साज़िश के बाद लोजपा एवं दलित सेना के आदरणीय संस्थापक देश के द्वितीय अंबेडकर 51वर्षों तक सक्रिय राष्ट्रीय राजनीति में बेदाग छवि स्व.रामविलास पासवान जी के सपनों का बिहार बनाने हेतु लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय सांसद युवा बिहारी श्री चिराग पासवान जी पूरे बिहार के सभी जिलों में क्रमबद्ध आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के दौरान बिहार की आम जनता से आशीर्वाद ले रहे हैं ।

इसी क्रम में मधुबनी जिला में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय सांसद श्री चिराग पासवान जी की संभावित आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम को लेकर लोजपा कार्यकर्ताओं सहित समाज के सभी वर्ग के युवाओं के बीच अप्रत्याशित उत्साह है ।
जात -धर्म के भेदभाव के बगैर समाज के सभी जाति-संप्रदायों को साथ लेकर बिहार को फर्स्ट बनाने के साथ-साथ बिहारी अस्मिता को गौरवान्वित करने की युवाबिहारी आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय सांसद श्री चिराग पासवान जी की सकारात्मक दूरदर्शितापूर्ण दृष्टिकोण और बेबाक छवि के लिए आम जनमानस के बीच दिनानुदिन उनकी लोकप्रियता में बेतहाशा इजाफा हो रहा है,जिसकी झलक विभिन्न जिलों में आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के दौरान साफ़ दिख रहा है।

समाज के सभी वर्गों के लोग बिहार में बदलाव की आस लिए जनसैलाब की शक्ल में उमड़ते हुए उन्हें अपने समर्थन का मजबूत आशीर्वाद प्रदान कर रहे हैं।खासकर युवाओं में चिराग जी के प्रति गजब का जोशपूर्ण आकर्षण और मौजूदा बिहार सरकार की नाकामियों के प्रति जो भयानक आक्रोश दिख रहा है वह 1974 के लोकनायक जयप्रकाश नारायण के संपूर्ण क्रांति की याद को ताजा कर रहा है। श्री मंडल ने कहा कि मिथिलांचल की हृदय स्थली मधुबनी जिला बुद्धिजीवियों और विद्वान मनीषियों की पुण्यभूमि है ,

जिला में संभावित आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के मद्देनजर मिल रहे आम जनसमर्थन से सिद्ध हो चला है कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष. माननीय सांसद श्री चिराग पासवान जी की मधुबनी जिला में संभावित आशीर्वाद यात्रा ऐतिहासिक होगी। बैठक को जिला प्रवक्ता अजीत नाथ मिश्रा, सूर्यमोहन पासवान, राजकुमार पासवान, रौशन पासवान, विनोद पासवान, रामजी पासवान, संजय कुमार पासवान, धर्मेन्द्र कुमार महतो, अनिल पूर्वे, रामप्रकाश पासवान, चन्दन पासवान, अरविन्द कुमार पासवान सहित दर्जनों लोजपा नेताओं ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय सांसद युवा बिहारी श्री चिराग पासवान जी के नेतृत्व में समर्पित आस्था व्यक्त करते हुए मधुबनी जिला में संभावित आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने का संकल्प लिया ।

Related Articles

Back to top button