संकुल समन्वयक सुबोध को मिला अनंदशाला शिक्षा रत्न पुरस्कार

जे टी न्यूज़
आज खानपुर, प्रखंड क्षेत्र के मध्य विद्यालय सिरोपट्टी संकुल के संकुल समन्वयक सुबोध कुमार साहनी को प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी रामचंद्र प्रसाद विमल, जिलापार्षद स्वर्णिमा सिंह,अनंदशाला से रंजय सिन्हा के हाथों शिक्षा रत्न पुरस्कार दिया गया। श्री साहनी को प्रशस्ति पत्र, मोमेंटो एवं कंप्यूटर सेट दिया गया है।

यह पुरस्कार उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए दिया गया है। श्री साहनी तीन वर्षों से शिक्षा जगत में नये नये आयामों को विद्यालयों में लागू किया है।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में उन्नयन पर क्वेस्ट एलांस द्वारा संचालित अनंदशाला की ओर से यह पुरस्कार दिया गया है। इससे प्रखंड क्षेत्र के शिक्षक, छात्र एवं अविभावकों में नई जागृति आएगी। अनंदशाला के रंजय सिन्हा ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में नवाचार और अच्छे अभ्यास के लिए यह पुरस्कार दिया जाता है। मौके पर बधाई देने वालों में बीआरपी राजीव कुमार झा,शैलेंद्र झा, हरे

प्यारे सिंह,सी आर सी सी रंजीत कुमार राय,परमानंद साहनी,रामप्रवेश राय, कमलकांत राय, शिक्षक नेता महेश प्रसाद यादव, लाल बाबू,सुरेंद्र राम,राजकुमार महतो,प्रधनाध्यपक सचिदानंद कुमार,नवलकिशोर राय आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button