डंडारी में करंट लगने से 7 वर्षीय बालक की हुई मौत।

डंडारी में करंट लगने से 7 वर्षीय बालक की हुई मौत।

मुआवजे की मांग को लेकर घंटों शव के साथ सड़क जाम।

बिजली के करंट की चपेट में आने के लिए एक मासूम की मौत, डंडारी बलिया पथ घंटों रहा जाम।।

जेटी न्यूज
बलिया( बेगूसराय) सुजीत 04/09/21
बलिया अनुमंडल क्षेत्र के डंडारी थाना अंतर्गत डंडारी में शनिवार को बिजली करंट की चपेट में आ जाने से एक 7 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। आक्रोशित लोगों शव को कब्जे में लेकर ने डंडारी सड़क को जाम कर दिया।घंटो जाम रहने के कारण दोनों आवागमन बाधित हो गया है एवंवाहनों की लंबी कतारें लग गयी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है की डंडारी पंचायत के वार्ड नंबर 14 का निवासी टपकेशर सहनी का 7 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार घर के बाहर शनिवार की सुबह लगभग 10:00 बजे दिन में खेल रहा था। इसी क्रम में बिजली के पोल से टूटकर तार नीचे गिरा हुआ था। इसमें सट जाने के क्रम में खेलने के दौरान उसकी मौत करंट लगने से ही घटनास्थल पर हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर डंडारी चौक पर थाना के सामने धरना देकर जाम कर दिया ।

वही बिजली विभाग के विरोध में जम कर प्रदर्शन किया। बिजली विभाग पर लापरवाही बरतने का लोग आरोप लगा रहे थे। वहीं सरकार से उचित मुआवजा दिए जाने एवं लचर बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने का भी मांग कर रहे थे। बिजली विभाग के अधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कारी डतेरहे । वहीं मृतक बच्चे के परिवार वालों का इस दुख भरी घटना को लेकर रो रो कर बुरा हाल था। पड़ोस के लोग परिवार वालों को ढारस दे रहे थे। बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता के द्वारा बेगूसराय से चलकर डंडारी में धरना स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों एवं आक्रोशित लोगों को समझा कर मृतक के परिवार को मुआवजा देने का आश्वासन की घोषणा करने एवं घटनास्थल पर लगे ट्रांसफार्मर की घेराबंदी करने का आश्वासन दिए जाने के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ । लगभग 5 घंटा तक सड़कडंडारी में करंट लगने से 7 वर्षीय बालक की हुई मौत।

मुआवजे की मांग को लेकर घंटों शव के साथ सड़क जाम।

बिजली के करंट की चपेट में आने के लिए एक मासूम की मौत, डंडारी बलिया पथ घंटों रहा जाम।।

जेटी न्यूज
बलिया( बेगूसराय) ::
बलिया अनुमंडल क्षेत्र के डंडारी थाना अंतर्गत डंडारी में शनिवार को बिजली करंट की चपेट में आ जाने से एक 7 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। आक्रोशित लोगों शव को कब्जे में लेकर ने डंडारी सड़क को जाम कर दिया।घंटो जाम रहने के कारण दोनों आवागमन बाधित हो गया है एवंवाहनों की लंबी कतारें लग गयी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है की डंडारी पंचायत के वार्ड नंबर 14 का निवासी टपकेशर सहनी का 7 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार घर के बाहर शनिवार की सुबह लगभग 10:00 बजे दिन में खेल रहा था। इसी क्रम में बिजली के पोल से टूटकर तार नीचे गिरा हुआ था। इसमें सट जाने के क्रम में खेलने के दौरान उसकी मौत करंट लगने से ही घटनास्थल पर हो गई।

आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर डंडारी चौक पर थाना के सामने धरना देकर जाम कर दिया । वही बिजली विभाग के विरोध में जम कर प्रदर्शन किया। बिजली विभाग पर लापरवाही बरतने का लोग आरोप लगा रहे थे। वहीं सरकार से उचित मुआवजा दिए जाने एवं लचर बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने का भी मांग कर रहे थे। बिजली विभाग के अधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कारी डतेरहे ।

 

वहीं मृतक बच्चे के परिवार वालों का इस दुख भरी घटना को लेकर रो रो कर बुरा हाल था। पड़ोस के लोग परिवार वालों को ढारस दे रहे थे। बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता के द्वारा बेगूसराय से चलकर डंडारी में धरना स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों एवं आक्रोशित लोगों को समझा कर मृतक के परिवार को मुआवजा देने का आश्वासन की घोषणा करने एवं घटनास्थल पर लगे ट्रांसफार्मर की घेराबंदी करने का आश्वासन दिए जाने के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ । लगभग 5 घंटा तक सड़क जाम रहने से यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी ।

 

वहीं डंडारी थाना अध्यक्ष मिथिलेश कुमार बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जाम रहने से यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी ।वहीं डंडारी थाना अध्यक्ष मिथिलेश कुमार बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Related Articles

Back to top button