मिठाई दुकान पर अपराधियों की गोलीबारी।

मिठाई दुकान पर अपराधियों की गोलीबारी।

अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर के ताजपुर में एक महीने पूर्व अपराधियों के द्वारा रंगदारी मांगे जाने की ,की थी शिकायत, पुलिस ने की होती कार्रवाई तो नहीं होती गोलीबारी की घटना

समस्तीपुर जिले के ताजपुर के गाँधी चौक पर स्थित कोजी स्वीट्स के काउंटर पर मौजूद कोजी स्वीट्स के मालिक उमेश कौशिक के ऊपर चार अज्ञात अपराधियों ने करीब शाम 7:00 बजे चार राउंड फायरिंग की। जिसमें कोजी स्वीट्स के मालिक उमेश कौशिक बाल बाल बच गए।

बताया जाता कि अपराधियों के द्वारा की गई गोलीबारी के दौरान उन्होंने अपनी दुकान के काउंटर के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई। लगभग एक महीना पूर्व में ही कुछ अज्ञात अपराधियों ने उमेश कौशिक से रंगदारी माँगी थी। जिसके बाद ताजपुर थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी भी दी गई थी। जिसके बावजूद भी अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

 

वहीं, ताजपुर थानाध्यक्ष ने इस घटना की पुष्टि की है। 1 महीने पूर्व रंगदारी मांगे जाने की शिकायत स्थानीय थानाध्यक्ष को दिए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने पर अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए थे। और इसी का नतीजा है कि बुलंद हौसले के साथ बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए कोजी स्वीट्स के मालिक पर गोलीबारी की। सुखद बात यह रही कि इस गोलीबारी में वह बाल-बाल बच गए, लेकिन ताजपुर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। इस गोलीबारी की घटना को लोग ताजपुर पुलिस की नाकामी के रूप में देख रहे हैं।

घटना घटित होने के उपरांत ताजपुर के थाना अध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह मौके पर पहुँचकर घटना की जाँच में लग चुके हैं। थानाध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि मामले की गंभीरता से जाँच कर न्यायोचित कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button