नल जल योजना को अविलंब दुरूस्त नहीं पीने के पानी के लिए अन्गार की जनता है त्रस्त

नल जल योजना को अविलंब दुरूस्त नहीं पीने के पानी के लिए अन्गार की जनता है त्रस्त
पीने की पानी के अभाव में त्रस्त हो रही है अन्गार की जनता-महावीर पोद्दार
नल जल योजना को अविलंब दुरूस्त नहीं किया गया तो होगा आन्दोलन:-समीम मन्सूरी

 

जे टी न्यूज़, समस्तीपुर

भाकपा माले अन्गार घाट के शाखा सचिव समीम मन्सूरी के नेतृत्व एवं वार्ड सदस्य प्रमोद पासवान की अध्यक्षता में ग्रामीणों की बैठक हुई जिसमें करीब एक महीना से नल का जल बन्द रहने, दर्जनों लोगों को अब तक कनेक्शन नहीं मिलने, करीब दस महीने से प्रति कनेक्शन धारी लाभार्थियों से 30/-रूपये वसूल कर करीब 32000/-हजार रुपये का हिसाब नहीं देने, ऊपर से धमकाने के खिलाफ लोगों में आक्रोश है।
इस अनुसूचित वार्ड के नव निर्वाचित सदस्य प्रमोद पासवान ने कहा कि पूर्व में इस वार्ड को शोषण और भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया गया था जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस शोषण और लूट के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार पोद्दार ने प्रखंड विकास पदाधिकारी से मांग किया है कि अविलंब जान्च कर कानूनी कार्रवाई करते हुए नल का जल जनहित में चालू करबाया जाय, इसकी जांच की जाय एवं कार्रवाई की जाय अन्यथा 26 नवंबर 2021को प्रखंड कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया जायेगा। बैठक में कमलेश पासवान, रेणु देवी, अमरजीत पासवान, अरूण साह, अमरेश कुमार, किरण देवी, रणजीत पासवान, सुबोध पासवान, लाखो देवी, मनोज पासवान, राम परी देवी, मिथिलेश पासवान सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button