बिहार राज्य किसान सभा के महामंत्री कामरेड विनोद कुमार एवं राज्याध्याक्ष कामरेड ललन चौधरी ने किया प्रेस वक्तव्य जारी

बिहार राज्य किसान सभा के महामंत्री कामरेड विनोद कुमार एवं राज्याध्याक्ष कामरेड ललन चौधरी ने किया प्रेस वक्तव्य जारी

जे टी न्यूज़, पटना

देश और दुनिया के सबसे बड़े किसान आंदोलन की ऐतिहासिक जीत के लिए किसानों सहित इस आंदोलन में सहयोग करने वाले सभी श्रम संगठनों, छात्र-युवा, महिला संगठनों, समाजिक कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों को बधाई और क्रांतिकारी अभिवादन। 11 दिसंबर को राज्य भर में किसान आन्दोलन के ऐतिहासिक जीत पर गांवों/शहरों में विजय दिवस मनाएं जाएंगे और खाद-बीज के किल्लत एवं कालाबाजारी,धान खरीद में लूट के खिलाफ ब्यापक विरोध प्रदर्शन।

बिहार राज्य किसान सभा केंद्र की हठघर्मी, तानाशाह, अहंकारी कारपोरेट परस्त भा. ज.पा. सरकार को झुकाकर किसान के सभी मांगों को मानने पर मजबूर करने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व सहित इस ऐतिहासिक किसान आंदोलन में सहयोग करने वाले किसान-मजदूर, छात्र-युवा, महिला संगठनों, विभिन्न प्रगतिशील संगठनों, समाजिक कार्यकर्ताओं, बुद्धिजीवियों और तमाम शुभचिंतकों को बधाई देता है तथा क्रांतिकारी अभिवादन करता है। इस ऐतिहासिक आंदोलन की जीत उन सभी लोगों की जीत है जिसने इस आंदोलन में रत्ति भर भी सहयोग किया है। यह केंद्र सरकार की तानाशाही, कारपोरेट परस्त एवं नव उदारवादी आर्थिक नीतियों के खिलाफ संघर्षरत तमाम लोगों की जीत और अहंकारी सरकार की हार है।

बिहार राज्य किसान सभा अपने सभी इकाइयों से संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 11 दिसंबर को किसान आंदोलन के ऐतिहासिक जीत पर बिहार के सभी गांवों, शहरों में विजय दिवस मनाने और खाद के किल्लत एवं कालाबाजारी, धान की खरीद में लूट के खिलाफ जिला/अनुमंडल/प्रखंड मुख्यालयों पर आयोजित विरोध प्रदर्शन में शामिल होने का आह्वान करता है।

Related Articles

Back to top button