*देशभर में 24 दिसंबर को होगी रिलीज बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म बाबुल*

*देशभर में 24 दिसंबर को होगी रिलीज बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म बाबुल*

जेटी न्यूज।

पटना::- भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा और निर्माता रत्नाकर कुमार की एक और बेहतरीन फिल्म ‘बाबुल’ रिलीज को तैयार है। यह फिल्म क्रिसमस से एक दिन पहले यानी 24 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को देश भर की सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। बाबुल एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है, जिसका निर्देशन खुद अवधेश मिश्रा ने किया है। वे इस फिल्म के रायटर भी हैं और स्क्रीन प्ले भी उन्होंने ही लिखा है।

फिल्म ‘बाबुल’ की कहानी पर बात करें तो यह मानवीय संवेदनाओं को उभारने वाली है और यह दर्शकों के लिए एक संदेश छोड़ने वाली फिल्म भी होगी। जब अवधेश मिश्रा इस फिल्म की ड्राइविंग सीट पर हैं, तो बेशक फिल्म में हेल्दी एंटरटेनमेंट के साथ स्ट्रांग मैसेज भी होगा। फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर चर्चा काफी है और इसके रिलीज की अब तैयारी भी शुरू हो चुकी है।

फिल्म बाबुल का निर्माण वर्ल्डवाइड के बैनर से हो रहा है और इसके प्रस्तुतकर्ता वर्ल्डवाइड के साथ जितेंद्र गुलाटी हैं। फिल्म का खूबसूरत म्यूजिक साबिर सुल्तान खान, हितेश सोनिक और साजन मिश्रा का है। लीरिक्स आशुतोष तिवारी, बोद्धव्य, एएम तुराज का है। सिंगर अमीर खान और शवाब साबिर, नाजिम अली सिद्दीकी, रेखा भारद्वाज, स्निग्धा सरकार व ऐश्वर्या मजूमदार हैं। डीओपी जग्गी पाजी, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। फिल्म में अवधेश मिश्रा, नीलम गिरी, शशि रंजन, अनिता रावत, देव सिंह, संतोष पहलवान, रोहित सिंह मटरू, हीरा यादव, अम्बिका वाणी, बबलू खान, कमलकांत मिश्रा कमलेश मिश्रा और प्रीति सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Back to top button