युग क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार प्रसाद होंगे समस्तीपुर मेयर चुनाव के उम्मीदवार निर्णय से लोगो में हर्ष

जे टी न्यूज़

समस्तीपुर : युग क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार प्रसाद जनता से नगर निगम के उन्मुखीकरण विकास को लेकर मेयर चुनने के लिए मतदान करने का किया अपील। समस्तीपुर नगर निगम के मेयर का चुनाव लड़ने का गुदरी बाजार-समस्तीपुर निवासी सह युग क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार प्रसाद ने लिया निर्णय । श्री प्रसाद ने मेयर का चुनाव लड़ने की अनौपचारिक घोषणा करते हुऐ कहाँ की समस्तीपुर नगर निगम को नरक निगम बने रहने से खासतौर पर मैं काफी आहत हूं की हमारे माननीय सरकार द्वारा तो स्वच्छता अभियान का ढ़िंढ़ोरा पीटा जाता है की हमारा देश स्वच्छ और साफ-सफाई दिखाई दे रही हैं।

लेकिन सच्चाई जगजाहिर है । हमारे बिहार राज्य के जिलों का भ्रमण कर लिजिए तो स्वच्छता के नाम पर की जाने वाली करोड़ों रुपए का सच आपके सामने होगा और हैं । लेकिन इसे कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या जनप्रतिनिधि देखने वाला नहीं हैं । आज जो भी है प्रशासनिक अधिकारी जहां भी बैठे है अपना उल्लू सीधा कर कार्य को इतिश्री करना पसंद करते है । जिससे नगर निगम क्षेत्र की जनता चाहे सड़क का मामला हो या घरों से निकलने वाली गंदे पानी की बहाव की समस्या हो या नाले की साफ – सफाई की समस्या हो या शहर में जाम की समस्या हो, अपराधिक घटना हो इससे दो चार होने को मजबूर बने रहते हैं ।

कुड़े कचरे के साथ सड़कों पर नाले से उपर बहने वाली गंदे पानी, कचरे की ढ़ेर , घंटों जाम से परेशानी उठाते हुऐ उस मार्ग से होकर गुजरना मजबूरी बना हुआ है । हमारी जनता से आशा है कि अगर नगर निगम क्षेत्रों का पूर्ण विकास और सारी जरुरी समस्याओं के निदान सहित समाज को उत्तम स्वास्थ्य देना है तो युग क्रांति दल को एक बार मेयर की कुर्सी पर सुशोभित कर देखें । समस्तीपुर नगर निगम को स्मार्ट सिटी बनाने का एक अथक प्रयास की शुरुआत की जाएगी। ऐही हमारी जनता से विनती है। आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं , मीडिया को उपरोक्त जानकारी युग क्रांति दल किसान प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पार्टी प्रवक्ता राजेश कुमार वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दिया गया ।

Related Articles

Back to top button