जाप नेता के द्वारा नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का हुआ आयोजन

जाप नेता के द्वारा नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का हुआ आयोजन

जेटी न्यूज

मोतिहारी पूर्वी चंपारण-जन अधिकार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सह ढाका विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अभिजीत सिंह के द्वारा नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन घोड़ासहन के श्रीपुर में हुआ। बता दें कि नि:शुल्क जांच शिविर में लगभग 300 से ज्यादा लोगों के आंख का इलाज व नि:शुल्क दवा वितरण किया गया।
इस दौरान ढाका विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अभिजीत सिंह ने बताया कि यह शिविर आगामी बुधवार को चैनपुर शुक्रवार को ढाका व रविवार को घोड़ासहन के कदमवा पंचायत में आयोजन किया जाएगा।

साथी आने वाले दिनों में ढाका विधानसभा के साथ-साथ चिरैया विधानसभा के विभिन्न जगहों पर शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस तरह के कैंप समय समय पर आयोजित किए जाते हैं जिससे लोगों को घर के पास समय पर इलाज उपलब्ध हो सके , कई बार लोग दिक्कत होने के बावजूद डॉक्टर के पास नहीं जाते है। ऐसे में उनकी बीमारी बढ़ जाती है। इस तरह के कैंप में लोग जांच कराने आते हैं, जहां पर जांच में गंभीर मरीजों का इलाज भी कराया जाता है, ताकि उनकी आंखों को बचाया जा सके।

वहीं नि: शुल्क जांच शिविर में आए लोगो मे खुशी देखी गई। तथा लोगो ने कहा कि ऐसे शिविर समय समय पर लगते रहना चाहिए।ताकी बिना परेशानी के लोग अपना आँख जांच करवा सके।

Related Articles

Back to top button