आखिर अब तक क्यों नहीं हुआ फुलवरिया घाट पुल का निर्माण :- अभिजीत सिंह

आखिर अब तक क्यों नहीं हुआ फुलवरिया घाट पुल का निर्माण :- अभिजीत सिंह

ढाका के स्थानीय विधायक केवल और केवल करते हैं जुमलाबाजी :- अभिजीत

सत्ता पक्ष और विपक्ष केवल और केवल शराब माफिया , जमीन माफिया से पैसा उगाही करने में लगी हुई है
जे टी न्यू

मोतिहारी : अब 31 मार्च तो बीत चुका है क्या हुआ फुलवरिया घाट का , स्थानीय विधायक के द्वारा बड़ी-बड़ी बातें किया जा रहा था कि 31 मार्च तक फुलवरिया घाट पुल चालू हो जाएगा। लेकिन हुआ वही जो हमेशा से करते आ रहे हैं स्थानीय ढाका विधायक केवल और केवल झूठ का पुलिंदा लेकर जुमलेबाजी करते हैं। बीते कुछ दिनों पहले बड़े धूमधाम से भूमि पूजन हुआ परंतु आज भी स्थिति ज्यों के त्यों पड़ी हुई है उक्त बातें ढाका विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह जाप के प्रदेश प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है। इस दौरान जाप नेता अभिजीत सिंह ने कहा कि ढाका विधानसभा की जनता पूछ रही है की आखिर कब बनेगा फुलवरिया घाट का पुल। और स्थानीय विधायक को अपने दिए गए निर्धारित समय के बाद भी पुल चालू नहीं होने पर जवाब देना चाहिए।

साथ ही श्री सिंह ने कहा कि जन अधिकार पार्टी अप्रैल के महीने में स्थानीय विधायक का फुलवरिया घाट को लेकर किए गए जुमलेबाजी व फुलवरिया घाट पुल निर्माण को लेकर धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन करने के कार्यक्रम पर सोच विचार कर रही है। वह स्थानीय विधायक का पोल खोल अभियान भी शुरू किया जाएगा।

इसके साथ ही श्री सिंह ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आरा में महान पुरुष वीर कुंवर सिंह के बच्चों को जिस प्रकार से नीतीश राज और एनडीए राज के पुलिसिया गुंडागर्दी का शिकार होना पड़ा है और न सता ना विपक्ष इसके के ऊपर अपना मुंह खोल रहा है यह बताता है कि वीर कुंवर सिंह या यूं कहें की राजपूत समाज केवल और केवल एक वोट बैंक बनकर रह गया। ना इनकी सुरक्षा के लिए , ना हीं रोजगार की कोई भी सुविधा बिहार में उपलब्ध नहीं है किस मुंह से हम वीर कुंवर सिंह जी की बलिदानों को व्याख्या करेंगे , किस प्रकार से 23 अप्रैल को हम उनकी जयंती को मनाएंगे शर्म आती है बिहार और बिहार सरकार की नीतियों पर और उसके पुलिसिया कार्रवाई पर।

अंत में श्री सिंह ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार से और यहां स्थानीय ढाका विधायक से ना हीं विकास का कोई काम हो पा रहा है , ना हीं ढाका विधानसभा के अंदर फुलवरिया घाट पुल का निर्माण हो पाया और ना ही घोड़ासहन में बस स्टैंड बनवा रहे हैं अस्पतालों में एंबुलेंस की सुविधाएं नही बढ़ाई गई और केवल और केवल बिहार में हत्या , बलात्कार , महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार आरटीआई कार्यकर्ता विपिन जी के बेटे रोहित ने अपने पिता के न्याय की खातिर आत्मदाह किया ना हीं इसके ऊपर भी अभी तक कोई कार्रवाई हुई ,

 

सदन चल रहा है फिर भी अभी तक किसी ने आवाज उठाने का काम नहीं किया जन अधिकार पार्टी और हमारे नेता आदरणीय पप्पू यादव जी को छोड़ दिया जाए तो समूचा बिहार सत्ता और विपक्ष केवल और केवल शराब माफिया , जमीन माफिया से पैसा उगाही करने में लगी हुई है और सुशासन बाबू की पुलिस उनको संरक्षण देने में लगी हुई है

Related Articles

Back to top button