बेखौफ अपराधियों ने पिस्टल से हमला किया, बाल-बाल बचे दुकानदार
जे टी न्यू

 

ताजपुर, समस्तीपुर: जिले के ताजपुर गांधी चौक स्थित न्यू कोजी स्वीट्स हाउस के मालिक पर रविवार की संध्या बेखौप अपराधियों ने पिस्टल से हमला किया। हमला के कारण चौक पर अफरा-तफरी मच गया। वो तो सहयोग हीं था कि अपराधियों का पिस्टल मौके पर हीं खराब हो गए और गोली फायर नही हुआ, नही तो बड़ी घटना घट सकती थी। बाल-बाल बचे स्वीट्स हाउस के मालिक। पाब्लिकों के मूव पर अपराधियों ने गोली फायर करते हुए भाग निकले, हालांकि भागने के क्रम में अपराधी का बी आर 01 एन 9040 रजिस्टेशन नम्बर की एक पल्सर बाइक छूट गया।मौके पर ताजपुर थाना की पुलिस पहुंचकर घटना का जायजा लेने में जुट गई । साथ हीं घटना स्थल से एक पल्सर बाइक एवं दो मिस फायर गोली बरामद किया।

जानकारी देते हुए स्वीट्स हाउस के मालिक तौकीर आलम ने बताया कि वे दुकान पर बैठे हुए थे। उसी बक्त बाइक सवार दो की संख्या में अपराधी आया और उनपर पिस्टल से गोली चलाने का दो बार प्रयास किया, मगर दोनो बार मिस कर गया। गोली फायर नही हुआ। हिम्मत दिखाते हुए दुकानदार ने अपराधियों को पकड़ने की कोर्शिस की,मगर अपराधी जान बचाकर भाग निकले, भागने के क्रम में कुछ दूरी पर जाकर गोली फायर किया और भाग निकले।

बताते चलें कि कुछ दिन पूर्ब भी उस दुकान पर अपराधियों ने पिस्टल से हमला किया था, कई गोलियां चलाई थी। उस बार भी दुकानदार ने दूकान में हीं छुप कर अपना जान बचाया था। हालांकि उस वक्त दुकान के मालिक कोई और थे। इस बार दुकान के मालिक ताजपुर निवासी मो0 तौकीर हैं, जो बाल-बाल बचे ।

Related Articles

Back to top button