समस्तीपुर में रिस्ता हुआ शर्मशार पिता और चाचा शराब पीला कर करते है बलात्कार वाह रे कलयुगी बाप

समस्तीपुर में रिस्ता हुआ शर्मशार पिता और चाचा शराब पीला कर करते है बलात्कार वाह रे कलयुगी बाप
जे टी न्यूज़ /अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में रिस्ता हुआ एक बार फिर से शर्मशार कुछ महीना पहले ही रोसड़ा अनुमंडल में एक घटना और घट चुकी है जिसमे शिक्षक पिता ने ही पुत्री को हवस का शिकार बनाया करता था! लड़की ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी ताकि उसको इंसाफ मिले और रोज रोज हो रहे अत्याचार से छुटकारा मिले। आज एक बार फिर एक पिता और चाचा पर नाबालिक पुत्री से जबरदस्ती सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाई है और नाबालिक ने घर में शराब बेचने पिलाने का भी काम होने की बात कही है जिसमे थाना के दरोगा भी उसके घर पर आता है और शराब पीते है और उसके साथ बलात्कार करते है ऐसा नाबालिक लड़की ने बताइ है !

मामला तो काफी गंभीर और संगीन है ये तो जाँच का विषय है तभी सही और गलत की जानकारी की पुस्टि हो पायेगी। उम्र- 15 वर्ष है , मेरे पिता का नाम सन्तोष सिंह है , मेरा घर प्रखंड- सिंघिया ,जिला- समस्तीपुर बिहार है। मेरे पिता और चाचा मेरे साथ रोज बलात्कार करते हैं। मेरे पापा और मेरी माँ पैसे के लिए दूसरे लोगो से मेरा रेप करवाते है मेरे मना करने पर मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट करते हैं। मेरे साथ रोज 20 से 25 लोग मेरा रेप करते हैं मेरे पापा और मेरी माँ घर मे ही शराब बेचते हैं और उसी लोग से पैसा लेकर मेरा रेप करवाते हैं। थाना का प्रशासन भी मेरे घर आता है शराब पीता है और मेरा रेप करता है , हमारे पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन सिंह भी मेरे घर आता है शराब पीता है और मेरा रेप करता है।

मैं बहुत घुट घुट कर जी रही हूं , मेरे साथ कोई मदद करने वाला नही है मैं बहुत असहाय हूँ मेरी मदद कीजिये नही तो ये लोग मुझे मार देंगे।
अभी मुझे मेरे ननिहाल गौरा भुसकोल, प्रखंड – गौरा बौराम , अनुमंडल- बिरौल ,जिला दरभंगा में बंद करके रखा है और मारने का प्लान कर रहा है।

Related Articles

Back to top button