सरकार के विभिन्न योजनाओं को जन जन तक पहुंचना ही मेरा प्रमुख लक्ष्य –निर्माता नायक

सरकार के विभिन्न योजनाओं को जन जन तक पहुंचना ही मेरा प्रमुख लक्ष्य –निर्माता नायक

दरभंगा।जेटी न्यूज।


विद्यापति विवाह भवन, कटहलवारी दरभंगा में श्रीमती निर्माता नायक जी ने प्रेस वार्ता कर मीडिया बंधुओं के माध्यम से दरभंगा नगर निगम में महापौर पद का दावेदारी के लिए बिगुल फूंक दी है। उन्होंने प्रेस वार्ता के समय मीडिया बंधुओं के माध्यम से सर्वप्रथम चुनाव आयोग को धन्यवाद दी। वो कही की चुनाव आयोग धन्यवाद देते हुवे कहकी महिला सीट आरक्षित कर लोकतंत्र में और सशक्त होने का मौका दिया है।
मिथिला के पावन भूमि दरभंगा जो कई शहरों को जोड़ने का काम करती है। उस शहर का स्वच्छ और सुंदर बनाना मेरा पहला मिशन होगा।
दरभंगा शहर जहां दरभंगा अधिकांश वार्ड जल जमाव की समस्या का सामना करना पड़ता है। और गंदे नाले के पानी में तैर कर जाना पड़ता है सर्वप्रथम इस पर विशेष ध्यान दिया जायेगा।

हल्का बूंदा बांदी से दरभंगा शहर में बारिश का पानी और नाला का पानी दोनों सड़क पर जमा हो जाता है और उसमे दरभंगा वासियों को तैर कर जाना पड़ता है। जल जमाव और गर्मी के दिनों में जल संकट का सामना जानताओं को जो करना पड़ता है उससे निजात दिलवाना मेरी प्राथमिकता होगी।
पक्का सड़क,पक्का नाला का निर्माण करवाना, तालाब की साफ सफाई, वृद्धों को समय से पेंशन की व्यवस्था और शिक्षा व्यवस्था से शहर को लैस करना भी प्रथमिता होगी।

नगर निगम क्षेत्र में खाली पड़े भूमि को चिन्हित कर बच्चों और वृद्धों के लिए पार्क की स्वच्छ और सुंदर व्यवस्था करवाई जायेगी।
सरकार के विभिन्न योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना ही मेरा प्रमुख ध्येय रहेगा।
चुनाव से पहले मैं *मैनिफेस्टो* जारी करूंगी।अगर जनता मुझे एक बार मौका देती है तो उस मैनिफेस्टो पर अंकित सारी बातों पर पूर्णतः अमल करने की पार्थमिकता होगी।

Related Articles

Back to top button