सीएम नीतीश ने किया ऐलान- अब जीवन भर बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे

सीएम नीतीश ने किया ऐलान- अब जीवन भर बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे

*पहले की बीजेपी के लोगों के पास विजन था अब वाले सिर्फ बातें कर रहे हैं: नीतीश कुमार*

 

जेटीन्यूज़
संजीव मिश्रा
भागलपुर/समस्तीपुर/पटना: बिहार के समस्तीपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन करने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अब जीवन भर बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. नीतीश कुमार का कहना था कि पहले की बीजेपी के लोगों के पास विजन था अब वाले सिर्फ बातें कर रहे हैं.

*नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि* :

”बिहार इंजीनियरिंग कॉलेज, पटना देश का सबसे पुराना संस्थान है और मैं इसका छात्र था. जब मैं केंद्र में मंत्री बना तो मैंने जोशी जी (वाजपेयी सरकार में मानव संसाधन विकास मंत्री) से इसे राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के रूप में मान्यता देने का अनुरोध किया और उन्होंने तुरंत ऐसा किया. वे नेता आम लोगों के लिए सोचते हैं जबकि आज की भाजपा के नेता केवल बात करते हैं.”
‘देश को भी विकास के रास्ते पर लाएंगे’ : मुख्यमंत्री ने कहा- ”मैं 2017 में भाजपा के साथ गया था, इस उम्मीद में कि वह अटल जी, आडवाणी जी, जोशी जी के उत्तराधिकारी हैं और लोगों के लिए काम करेंगे. चूंकि उनका आम लोगों से कोई लेना-देना नहीं है, इसलिए मैं उनसे अलग हो गया. अब, हम बिहार में समाजवादी सरकार है. सभी समाजवादी नेता एक साथ आए और हम आम लोगों के लिए काम करेंगे.


‘बीजेपी के साथ था, इसलिए अब तक चुप था’ : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, जब मैं भाजपा के साथ था, तो वे चुप थे. जब मैं महागठबंधन के साथ गया, तो उन्होंने लालू जी के खिलाफ मामला फिर से खोल दिया, जबकि उनकी घोटाले (आईआरसीटीसी घोटाला) में कोई भूमिका नहीं थी.

Related Articles

Back to top button