जदयू जिला अध्यक्ष के चुनाव में 90 फीसदी डेलिगेट मेम्बर दिखे बबलू मंडल के समर्थन में: डीआरओ

गीता कुमार यादव की रिपोर्ट 

खगड़िया: राज्य निर्वाचन पदाधिकारी जदयूु बिहार के दिशा निर्देशानुसार पूर्व निर्धारित जदयू के जिला सांगठनिक चुनाव रविवार को शहर के टॉउन हॉल में कराया गया।चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए कुल तीन अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।जिसमें समीक्षा के उपरांत एक का मतदाता सूची में नाम शामिल नहीं रहने के कारण अवैद्ध करार दिया गया और बबलू कुमार मंडल तथा सुनील कुमार का नामांकन पत्र वैध पाये जाने की घोषणा डीआरओ अशोक कुमार सिंह ने किया।

मौके पर बार बार पार्टी गाइडलाइन के अनुसार हाथ उठाकर चुनाव प्रक्रिया पुरा करने की मांग उठ रही थी।यूं कहें तो बबलू कुमार मंडल के समर्थन में 95 फीसदी डेलिगेट मेम्बर और बेलदौर विधायक पन्ना लाल सिंह पटेल, सदर की पूर्व जदयू विधायक पूनम देवी यादव व पूर्व विधान पार्षद् सह पूर्व जिला अध्यक्ष सोनेलाल मेहता भी खड़े दिखे।

दूसरी ओर सुनील कुमार के पक्ष में मात्र दर्जन भर सदस्य उनके साथ मंच के आगे खड़े शोर सरावा करते दिखे। इसी बीच पार्टी निर्देश का हवाला देते हुए चुनाव पर्यवेक्षक डॉ अमरदीप ने चुनाव स्थगित करने की घोषणा कर दिये।वहीं चुनाव स्थगित होंने के उपरांत बबलू कुमार मंडल के समर्थन में आये डेलिगेट सदस्यों में असंतोष एवं आक्रोष व्याप्त है। इधर जिला निर्वाचन पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि हमने चुनाव के दौरान उत्पन स्थित से राज्य निर्वाचन पदाधिकारी को अवगत कराते हुए उचित निर्णय लिये जाने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button