पत्रकार पर जानलेवा हमला के आरोपियों को गिरफ्तार करे पुलिस- बंदना कुमारी

ताजपुर, समस्तीपुर: पत्रकार से लूटपाट के दौरान जानलेवा हमला. चाकू से मार कर किया जख़्मी. समाचार संकलन कर घर लौट रहे थे पत्रकार. लेपटॉप , दो मोबाइल फोन , क्रेडिट कार्ड , एटीम ,और रुपये ले भागे बदमाश. सड़क किनारे बेहोशी की अस्वस्था में ऑटो चालक ने अस्पताल में कराया भर्ती. ज्योति कुमार सिंह उर्फ बाला जी है पीड़ित पत्रकार. मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ गांव की है घटना.
भाकपा माले के सुरेंद्र प्रसाद सिंह, ऐपवा नेत्री बंदना सिंह ने कहा है कि चौथा खंभा के सजग प्रहरी ऐसी घटना निंदनीय है. पुलिस प्रशासन से घटना की जांच कर दोषियों पर त्वरित कारबाई करे अन्यथा भाकपा माले आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेगी.
पत्रकार पर जानलेवा हमला की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए महिला संगठन ऐपवा नेत्री बंदना कुमारी ने घटना के आरोपियों को यथाशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कहा है कि पत्रकार पर हमला के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने से पत्रकारों पर हमला बढ़ा है. ऐसे में निष्पक्ष पत्रकारिता संभव नहीं है.
वहीं भाकपा माले के प्रखण्ड सचिव सह जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि चौथा खंभा के प्रहरी पर हमला निंदनीय है. इससे पहले रोसड़ा के पत्रकार हरेराम चौधरी पर भी हमला हुआ था. हमलावर पर कारबाई करने के बजाय पुलिस हमलावर द्वारा दिया गया काउंटर एफआईआर दर्ज कर पत्रकार को ही प्रताड़ित कर रही है. पुलिस की यह कारबाई निंदनीय है. पुलिस पत्रकार ज्योति कुमार सिंह, पत्रकार हरेराम चौधरी के हमलावर को गिरफ्तार कर जेल में बंद करे अन्यथा भाकपा माले आंदोलन करने को बाध्य होगी.

Related Articles

Back to top button