हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर के दूसरे चरण गरीब संपर्क यात्रा का मुंगेर प्रमंडल से शुरुआत हुआ- पूजा सिंह (राष्ट्रीय प्रवक्ता)

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर के दूसरे चरण गरीब संपर्क यात्रा का मुंगेर प्रमंडल से शुरुआत हुआ- पूजा सिंह (राष्ट्रीय प्रवक्ता)
जे टी न्यूज

पटना: हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूजा सिंह ने कहा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से ०) के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जी ने यह ठाना है । हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष कुमार सुमन जी के नेतृत्व में पूरे बिहार का दौरा करेंगे। पहले चरण में मगध प्रमंडल का दौरा हुआ था और दूसरे चरण में मुंगेर प्रमंडल का दौरा २३/४/२०२३ से शुरू हुआ। यह दौरा गरीब जनसंपर्क यात्रा के नाम से आगाज हुआ ताकि जितने भी गरीब है वह आगे बढ़े अपने अधिकार से न रह जाए गरीब और पिछड़ों को जगाने के लिए यात्रा की जा रही है। अपने वोट के प्रति और अपने समाज के प्रति जागरुक हो, जनसंपर्क यात्रा केवल यात्रा ही नहीं बल्कि लोगों के लिए एक अच्छा अवसर प्रदान हो रहा है।

जिससे कि लोग अपने बातों को अपने परेशानियां को बता सके । इसलिए बिहार सरकार अनुसूचित जाति जनजाति के माननीय मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन जी लोगों के बीच जा रहे हैं। हर एक गांव हर एक चौक चौराहा से गुजर रहे हैं। ताकि लोगों की समस्याओं को देख सके हमारी जनता किन किन परेशानियों से जूझ रही है। डॉक्टर संतोष कुमार सुमन जी का मानना है कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी गरीबों का था गरीबों का है और गरीबों का रहेगा। आने वाले समय में गरीबी और अमीरी की लकीर को मिटा देना।

Related Articles

Back to top button