जिला अध्यक्ष राजगीर राम की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

जिला अध्यक्ष राजगीर राम की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

जे टी न्यूज, समस्तीपुर: लोहिया आश्रम समस्तीपुर में जिला जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ से जुड़े साथियों की एक बैठक अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजगीर राम जी की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में प्रदेश पार्टी द्वारा आयोजित भीम संवाद कार्यक्रम में जिले से अधिक से अधिक साथियों की भागीदारी पर विचार विमर्श किया गया। इस अवसर पर जद(यू) के जिला अध्यक्ष डॉ दुर्गेश राय ने कहा कि पटना में आयोजित भीम संवाद में जिले के सभी
प्रखंडों से काफी संख्या में लोग भाग लेंगे। और उनके भाग लेने के लिए प्रखंड स्तर पर पार्टी की ओर से जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा और बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के द्वारा अनुसूचित जातियों के लिए पिछले 17 वर्षों में उनके विकास के लिए किए गए कार्यों से अवगत कराया जाएगा तथा लोगों को बताया जाएगा की बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने जो संविधान बनाया था और जिस संविधान में अनुसूचित जातियों, जनजातियों, पिछड़े वर्गों, अति पिछड़े वर्गों, शोषितों, वंचितों, गरीबों, के लिए जिस आरक्षण की व्यवस्था की थी, आज केंद्र में भाजपा की सरकार और उसके प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी संविधान को बदलना चाहते हैं और इन वर्गों का आरक्षण समाप्त करना चाहते हैं। संविधान और आरक्षण बचाने के लिए पटना के भीम संवाद में भारी संख्या में भाग लेकर भाजपा के साजिश को मुंहतोड़ जवाब देना है।


बैठक की अध्यक्षता करते हुए राजगीर राम ने सरकार द्वारा इस वर्ग के लिए किए गए कार्यों को साथियों के सामने रखा। बैठक में वरिष्ठ नेता रामविलास राम,मुख्यालय प्रभारी सुबोध कुमार सिंह,जिला उपाध्यक्ष कृष्णदेव पासवान, प्रमोद मिलिंद,भगवान लाल पासवान, सुरेन्द्र राम, रविंद्र बैठा, रंजीत राम, विनोद राम, रविंद्र चौधरी, श्याम पासवान रामदास रजक, उपेंद्र राम, राजीव कुमार,मधुकृष्ण राम, अरुण पासवान, प्रेम पासवान, रामदेव महतो, रामवृक्ष राम,महेश राम भारती, अशोक राम,सुभाष महतो, धर्मेंद्र राम, सिंघेश्वर दास,रामबरण दास, मुकेश कुमार, वरुण कुमार ,नुर इस्लाम आदि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का संचालन मिडिया प्रभारी अनस रिजवान ने किया।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button